चुनाव ड्युटी में पी रहे थे शराब, अधिकारी पहुंचे तो हुई कार्रवाई
चुनाव ड्युटी में पी रहे थे शराब, अधिकारी पहुंचे तो हुई कार्रवाई
Share:

शाहजहांपुर। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में चुनावी ड्यूटी पर तैनात लेखापाल व तहसीलदार के वाहन चालक पर शराब पीने का आरोप लगाया गया है। वाहन चालक इस कदर नशे में धुत थे कि, वे ठीक से जवाब तक नहीं दे पा रहे थे। इस मामले में तहसीलदार ने आरोपियों का मेडिकल परीक्षण करवाया है, और उन्हें जेल भेज दिया है। शाहजहांपुर के पुवायां नगर पालिका क्षेत्र के सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय परिसर के पास बने पोलिंग बूथ के पास, दोनों वाहन चालक वाहन में बैठे थे।

इसी दौरान दोनों ने शराब पी। जब शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों का ध्यान इन दोनों की ओर गया तो, उन्होंने इन दोनों से सवाल किए। ऐसे में वाहन चालकों ने कहा कि, हम चुनाव में ड्यूटी नहीं करते हैं। दोनों ही शराब के नशे में धुत थे। ऐसे में दोनों अधिक कुछ बोल नहीं पा रहे थे।

तहसीलदार का वाहन चालक, एकदम चुप होकर रह गया। तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित ने इस मामले में कहा कि, इस मामले में दोनों वाहन चालकों की जांच की जा रही है। आवश्यक चिकित्सकीय परीक्षण के लिए, दोनों वाहन चालकों को भेज दिया गया। जानकारी यह भी सामने आई है कि, लेखापाल भी अंदर बैठकर शराब पी रहा था। अधिकारियों ने आरोपियों की जांच के आदेश दिए हैं।

अमनमणि त्रिपाठी के गुर्गों पर लगे मारपीट के आरोप

डिप्टी सीएम करेंगे कानुपर के देहाती क्षेत्र में जनसभाऐं

उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव

ममता शूर्पणखा की कटी नाक को ना भूले- सूरज पाल अम्मू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -