ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 70000 तक मिलेगी सैलरी
ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 70000 तक मिलेगी सैलरी
Share:

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका है. इसके लिए ऑयल इंडिया ने केमिस्ट के पदों पर भर्तियां निकाली है. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे ऑयल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए ऑयल इंडिया में आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है. ऑयल इंडिया के इस भर्ती के तहत केमिस्ट के पदों पर भर्तियां की जाने वाली है.

आयु सीमा:-
ऑयल इंडिया के इन पदों के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु 24 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए.

आवश्यक योग्यता :- 
कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से केमेस्ट्री में न्यूनतम 02 (दो) वर्ष की अवधि की मास्टर डिग्री पास होनी चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स के पास औद्योगिक/संस्थागत/अनुसंधान प्रयोगशाला में न्यूनतम 01 (एक) वर्ष (योग्यता-पश्चात अनुभव) का कार्य अनुभव होना चाहिए.

वेतनमान:-
ऑयल इंडिया के इस भर्ती के माध्यम से जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 70000 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा.
OIL India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

चयन प्रक्रिया:-
ऑयल इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए नीचे दिए गए पते पर उपस्थित होना होगा.
स्थल: ऑयल इंडिया लिमिटेड, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर एनर्जी स्टडीज, 5वीं मंजिल, एनआरएल सेंटर, 122ए क्रिश्चियन बस्ती, जी.एस. रोड, गुवाहाटी, असम, भारत, पिन-781005

PHED, छत्तीसगढ़ अपरेंटिस भर्ती 2024 - 55 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

Waje College Maharashtra में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां

DES, Pune में आज ही कर दीजिए आप भी इन पदों के लिए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -