'ओलंपिक वाला पोस्ट मेरा नहीं था', अकाउंट हैक होने पर बोले जावेद अख्तर

'ओलंपिक वाला पोस्ट मेरा नहीं था', अकाउंट हैक होने पर बोले जावेद अख्तर
Share:

जाने माने लोकप्रिय गीतकार जावेद अख्तर की प्रतिष्ठा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़े आदर के साथ की जाती है। उनके करियर को पांच दशकों का लंबा समय हो चुका है तथा वे अब 79 वर्ष के हो चुके हैं। फिर भी, वे आज भी बहुत सक्रिय हैं तथा सोशल मीडिया पर अपने विचार खुलकर साझा करते हैं। हाल ही में, जावेद के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट सामने आया जिसमें पेरिस ओलंपिक में गए एथलीट्स को बधाई दी गई थी। मगर यह ट्वीट उनके द्वारा नहीं किया गया था, बल्कि उनके अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था।

इस मामले में जावेद अख्तर ने सफाई देते हुए कहा, "मेरी एक्स आईडी हैक कर ली गई थी। अकाउंट पर एक मैसेज भारतीय ओलंपिक टीम के बारे में था। इस मैसेज से किसी को नुकसान नहीं हुआ, मगर यह मेरे द्वारा पोस्ट नहीं किया गया था।" वर्तमान में, वह ट्वीट जावेद के अकाउंट से हटा दिया गया है। जावेद ने यह भी बताया कि वे इस मामले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से संबंधित अफसरों से शिकायत कर रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें अकाउंट हैक होने का पता कब चला।

जावेद अख्तर का सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रिय रहना उनकी आदतों में सम्मिलित है, जिसमें वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और विचार साझा करते हैं। हाल की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने "द आर्चीज," "तूफान," "पंगा," "डंकी," और "खो गए हम कहां" जैसी फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं। फिलहाल, उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। वही बात यदि पेरिस ओलंपिक की करें तो भारत ने प्रतियोगिता में अपना खाता खोल लिया है। मनु भाकर ने 10 मीटर पिस्तल शूटिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश को पहला पदक दिलाया है।

ऋतिक रोशन संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इस अंदाज में नजर आई सबा आजाद, वायरल हुआ VIDEO

'फराह खान-करण जौहर ने खराब किए एक्टर्स के दिमाग', मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जानिए कैसे शुरू हुआ था हुमा कुरैशी का करियर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -