OMG! चांदनी से 'चांद' बनने घर से भाग गई थी लड़की, जब मिली तब...

OMG! चांदनी से 'चांद' बनने घर से भाग गई थी लड़की, जब मिली तब...
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सेक्स चेंज का अजीबोगरीब केस सुनने के लिए मिला है। यहां एक लड़की पर लड़का बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह घर से भाग दिल्ली पहुंच गई थी। यहां वह ट्रांसजेंडर आश्रम में पहुंच गई है। कुछ दिन यहीं रहकर खुद पर दर्जनों एक्सपेरिमेंट भी करवाए। हालांकि, अब ग्रेटर नोएडा पुलिस लड़की को वापस उसके घर लेकर आ चुकी है।

खबरों का कहना है कि चांदनी (बदला हुआ नाम) नामक लड़की की वार्तालाप इंस्टाग्राम के माध्यम से दिल्ली निवासी एक लड़की से हुई थी। इस लड़की ने चांदनी को अपने पास दिल्ली बुलाया और यहां ट्रांसजेंडरों के आश्रम में लेकर चली गई। जिसके उपरांत से चांदनी ने लड़के वाले हार्मोंस पैदा करने के लिए इंजेक्शन और दवाई लेना भी शुरू कफर चुके है। दरअसल, लड़की चांदनी से चांद बनना चाहती थी। उसे लड़का बनने का शौक था।

इधर, ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में चांदनी के घर वाले परेशान थे। क्योंकि वह बिना बताए घर से जा चुके थे। परिजनों ने उसे खूब तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। ना ही उससे कोई कॉन्टेक्ट हो सका है। परिजनों ने फिर पुलिस में बेटी की गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने चांदनी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह दिल्ली के ट्रांसजेंडर आश्रम में रह रहे है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस  की सहायता से लड़की को छुड़ा लिया गया है। हालांकि, हार्मोंस की दवाई लेने के बाद लड़की के शरीर में कुछ परिवर्तन हुए हैं। उसके चेहरे पर दाढ़ी और मूंछें भी आ गई हैं। फिलहाल चांदनी को उसके परिजनों को सौंपा जा चुका है।

दिल्ली के युवक का नोएडा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

डाक पोस्ट के द्वारा भेजा जिन्दा कारतूस, लखनऊ के कारोबारी से मांगी भारी फिरौती

जौनपुर: मामूली कहासुनी में हत्या, दबंगों ने नाबालिग को पीट-पीटकर मार डाला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -