ईद के मौके पर 'मुंज्या' ने फिर किया कमाल, 60 करोड़ का आंकड़ा छूने से रह गई एक इंच दूर
ईद के मौके पर 'मुंज्या' ने फिर किया कमाल, 60 करोड़ का आंकड़ा छूने से रह गई एक इंच दूर
Share:

हाल ही में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सिनेमाघरों में पहले दिन से ही फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपनी लागत वसूल कर ली है और अब यह अच्छी खासी कमाई कर रही है। आइए जानें कि बकरीद के मौके पर दूसरे सोमवार को 'मुंज्या' ने कितना कलेक्शन किया।

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित 'मुंज्या' हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। बिना किसी बड़े स्टार पावर वाली इस कम बजट की फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है। दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को आकर्षित किया है और वे बड़ी संख्या में सिनेमाघरों की ओर खिंचे चले आ रहे हैं। पहले हफ़्ते में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, फ़िल्म ने दूसरे हफ़्ते में भी दमदार प्रदर्शन जारी रखा है।

कमाई की बात करें तो 'मुंज्या' ने 4 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की और अपने पहले हफ़्ते में 35.3 करोड़ की कमाई की। अपनी रिलीज़ के दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 3.5 करोड़, दूसरे शनिवार को 6.5 करोड़ और दूसरे रविवार को 8.5 करोड़ की कमाई की। दूसरे सोमवार के शुरुआती रुझान, जो फ़िल्म के 11वें दिन को चिह्नित करते हैं, सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार 4.35 करोड़ का कलेक्शन करते हैं।

इन आंकड़ों के साथ 'मुंज्या' 11 दिनों में 58.15 करोड़ के कुल कलेक्शन पर पहुंच गई है। फिल्म 60 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी ही दूर है और 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर है। अब देखना यह है कि 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर शतक का आंकड़ा कब छूती है।

7 जून को रिलीज़ हुई 'मुंज्या' का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है और इसमें शरवरी, अभय वर्मा, मोना सिंह, सत्यराज, सुहास जोशी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। दिनेश विजान और अमर कौशिक द्वारा मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले निर्मित यह फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी किस्त है और भारतीय लोककथाओं और पौराणिक कथाओं से प्रेरित मुंज्या की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपने से सात साल बड़ी लड़की से शादी करना चाहता है। जब उसकी माँ को इस बात का पता चलता है, तो वह उसे अपना सिर मुंडवाने के लिए मजबूर करती है। इसके बाद लड़का काला जादू करने लगता है और इस प्रक्रिया के दौरान उसकी मौत हो जाती है और वह ब्रह्मराक्षस (एक प्रकार का राक्षस) बन जाता है। इसके बाद फिल्म में कई डरावनी घटनाओं को दिखाया गया है।

इस महीने टाटा नेक्सॉन खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z8 सेलेक्ट ऑटोमैटिक का रिव्यू पढ़ें, कीमत पर बेस्ट डील!

देखें विनफास्ट वीएफ ई34 की पहली झलक, जानिए भारतीय बाजार में कब देगी दस्तक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -