तीसरे रविवार को 'मुंज्या' ने खूब कमाया ताज, पार किया 80 करोड़
तीसरे रविवार को 'मुंज्या' ने खूब कमाया ताज, पार किया 80 करोड़
Share:

शरवरी वाघ और अभय वर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंजा' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा है। रिलीज के पहले दिन से ही इसने टिकट काउंटरों पर कब्जा कर लिया है और दर्शकों से इसे खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड पर भी शानदार प्रदर्शन जारी रखा है और बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रभाव डाला है। आइए जानें कि 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को 'मुंजा' ने कितना कलेक्शन किया।

बड़ी स्टार कास्ट या भारी भरकम बजट न होने के बावजूद 'मुंजा' अपनी दमदार कहानी के साथ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज पैकेज साबित हुई है, इसे इतना शानदार रिस्पॉन्स मिला है कि इसने पहले हफ़्ते में ही अपना बजट वसूल कर लिया और अब यह अच्छी खासी कमाई कर रही है। हैरानी की बात यह है कि तीसरे हफ़्ते में भी दर्शकों के बीच 'मुंजा' का क्रेज बरकरार है। फिल्म ने 4 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की। अपने पहले हफ़्ते में इसने 35.3 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे हफ़्ते में 'मुंजा' ने 32.65 करोड़ कमाए।

अपने तीसरे हफ़्ते में फ़िल्म ने तीसरे शुक्रवार को 3 करोड़ की कमाई की। 16वें दिन, यानी तीसरा शनिवार, इसने 83.33% की शानदार वृद्धि दिखाते हुए 5.5 करोड़ की कमाई की। अब, 'मुंजा' के तीसरे रविवार, यानी इसकी रिलीज़ के 17वें दिन के शुरुआती अनुमान सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, 'मुंजा' ने अपने 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही 17 दिनों में 'मुंजा' का कुल कलेक्शन अब 83.2 करोड़ हो गया है।

महज 30 करोड़ के बजट में बनी 'मुंजा' ने इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 65 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था और अजय देवगन की 'मैदान' को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 350 करोड़ और 200 करोड़ के भारी भरकम बजट के बावजूद सिर्फ 52 करोड़ कमाए थे। महज 17 दिनों में 'मुंजा' ने 83.2 करोड़ का शानदार कलेक्शन हासिल कर लिया है, जो अपनी लागत से कई गुना ज्यादा है।

अपनी लागत से कहीं ज़्यादा कमाई के साथ 'मुंजा' ने 17 दिनों में 80 करोड़ कमा लिए हैं। 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुँचने के मामले में 'मुंजा' बस कुछ कदम दूर है। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' और पश्मीना रोशन की 'इश्क विश्क रिबाउंड' से प्रतिस्पर्धा के बावजूद 'मुंजा' का दबदबा कायम है। उम्मीद है कि यह अपने तीसरे हफ़्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। हालाँकि, 27 जून को प्रभास की फ़िल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज़ होने के बाद यह देखना बाकी है कि 'मुंजा' बॉक्स ऑफ़िस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, 'मुंजा' दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फ़िल्म है, इससे पहले 'स्त्री' (2018), 'रूही' (2021) और 'भेड़िया' (2023) आ चुकी हैं। हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -