किस OTT पर और कब रिलीज होगी जूनियर NTR-जान्हवी की देवरा? यहाँ जानिए

किस OTT पर और कब रिलीज होगी जूनियर NTR-जान्हवी की देवरा? यहाँ जानिए
Share:

मशहूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान एवं जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ इस वर्ष की सबसे अपेक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है तथा इसे लेकर प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह है। न केवल देश में, बल्कि उत्तरी अमेरिका में भी फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग जानना चाह रहे हैं कि यह ओटीटी पर कब उपलब्ध होगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘देवरा’ को 7 हफ्ते बाद ही OTT पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग रिलीज के 50 दिन पश्चात् शुरू होगी। आमतौर पर फिल्में 4 से 6 सप्ताहों के भीतर ओटीटी पर आती हैं, मगर ‘देवरा’ को 7 से 8 सप्ताह का समय लगेगा। इसके पहले, प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ भी 8 सप्ताह पश्चात् ही ओटीटी पर रिलीज हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘देवरा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने जूनियर एनटीआर की फिल्म के डिजिटल राइट्स 100 करोड़ रुपये में खरीदे हैं, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है। हाल ही में ‘देवरा’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिससे प्रशंसक एनटीआर और सैफ को आमने-सामने देखने के लिए उत्साहित हैं। वहीं, जान्हवी कपूर इस फिल्म के माध्यम से दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। जूनियर एनटीआर फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे—एक पिता और एक बेटे के रूप में। फिल्म में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण जैसे सहायक कलाकार भी हैं। इसे कोराताला शिवा ने लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, मची अफरा-तफरी

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -