बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के डेढ़ महीने बाद पिता शत्रुघ्न ने कह डाली ये बड़ी बात

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के डेढ़ महीने बाद पिता शत्रुघ्न ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा एवं जहीर इकबाल की शादी जून में हुई है। दोनों की शादी बहुत ख़बरों में रही थी। पहले बताया जा रहा था कि इस शादी से शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार खुश नहीं है। मगर फिर शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वयं स्पष्ट किया था कि वह अपनी बेटी की शादी से बहुत खुश हैं। अब शत्रुघ्न से फिर सोनाक्षी की शादी को लेकर सवाल किया गया तथा उन्होंने कहा कि अगर मैं उनका सपोर्ट नहीं करूंगा तो कौन करेगा।

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा, 'यह शादी का मैटर है। दूसरी बात यदि बच्चों ने शादी की तो यह यह अवैध और असंवैधानिक नहीं है। दोनों ने अपनी इच्छा और हमारे आशीर्वाद से शादी की है। मेरे अतिरिक्त मेरी बेटी के साथ कौन खड़ा होगा। मेरी पत्नी पूनम और मैं साथ आए बेटी की शादी को सेलिब्रेट करने के लिए। यह उसकी खुशी के लिए है।' शत्रुघ्न ने आगे कहा, 'पैरेंट्स हमेशा बच्चों की खुशी के साथ होते हैं तथा मुझे लगता है कि हमारे बच्चे खुश हैं। मैं कहता हूं कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं और हम उनके लिए बहुत खुश हैं।'

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने 7 वर्ष डेट करने के पश्चात् 23 जून को इसी साल शादी की। हालांकि ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस शादी से सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव खुश नहीं हैं। उनके भाई खुश तो शादी में सम्मिलित थे, मगर लव शादी में नहीं आए थे। जब सोनाक्षी सिन्हा की शादी हुई थी तब लव अजीब पोस्ट भी करते थे सोशल मीडिया पर। खैर फिलहाल सोनाक्षी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म काकुड़ा में दिखाई दी थीं। यह शादी के पश्चात् उनका पहला प्रोजेक्ट था और जहीर ने भी इस के चलते पत्नी की फिल्म का खूब प्रमोशन किया था। अभी सोनाक्षी ने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

करोड़पति बिजनेसमैन को गुपचुप डेट कर रही है मशहूर अदाकारा! खुद कही ये बड़ी बात

शादी से पहले टूटा कपूर खानदान की बेटी का दिल, 'बहन' ने ब्रेकअप को किया कंफर्म

शाहरुख खान ने इंटरनेशनल ऑडियंस से कहा 'मुझे गूगल कर लेना', अब गूगल ने दी ये प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -