दुर्घटना में मौत, परिजनों का अस्‍पताल में हंगामा
दुर्घटना में मौत, परिजनों का अस्‍पताल में हंगामा
Share:

मॉडल टाउन इलाके में एक भीषण दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए थे. जिनमे से एक की मौत हो गई है. यहाँ तीन बाइक सवार युवकों को टाटा 407 ने टक्‍कर मार दी. इस भीषण भिडंत में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए. मृतक की पहचान 22 साल के विष्‍णु के रूप में हुई है. उसकी मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का इल्ज़ाम लगाते हुए हंगामा किया.

मुकुंदपुर निवासी विष्णु आज सुबह ड्यूटी से घर आ रहा था. उसके साथ बाइक पर उसके दो दोस्‍त भी सवार थे. इसी दौरान सामने से आ रही टाटा 407 ने उन्हें टक्‍कर मार दी. एक्‍सीडेंट इतना भयानक था कि टक्कर के बाद तीनों दोस्‍त दूर-दूर जाकर गिरे.

घायकों को बाबू जगजीवन राम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दो घंटे बाद ही विष्‍णु की मौत हो गई. विष्णु की मौत की खबर सुनकर बौखलाए परिजनों ने अस्‍पताल में हंगामा कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्‍पताल में एक घंटे बाद विष्णु का इलाज शुरू किया गया. अगर समय पर उसका इलाज हो जाता तो, उसकी जान बच सकती थी. आक्रोशित परिजनों को किसी प्रकार शांत किया गया. फिलहाल अन्‍य दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

प्रेमिका ने कैंची से काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप

महाराष्ट्र पुलिस ने 7 नक्सली मार गिराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -