OnePlus 5 स्मार्टफोन खरीदने पर Student को मिल रहा है 10 प्रतिशत डिस्काउंट
OnePlus 5 स्मार्टफोन खरीदने पर Student को मिल रहा है 10 प्रतिशत डिस्काउंट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में छात्रों के लिए एक नयी पेशकश की है. जिसमे OnePlus 5 स्मार्टफोन को खरीदने पर छात्रों को डिस्काउंट दिया जा रहा है. OnePlus ने एक नया Student Program आयोजन किया है, इस Student Program में OnePlus 5 स्मार्टफोन की खरीदी पर स्टूडेंट को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह प्रोग्राम भारत के अलावा यूके, जर्मनी, फ्रांस, इटली, स्पेन, नीदरलैंड, डेनमार्क, स्वीडन, फिनलैंड, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, पोर्तगाल, पोलेंड, स्लोवेनिया, चेक रिपब्लिक, क्रोएशिया, यूएसए और कनाडा में शुरू किया गया है. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए छात्रों को लॉगइन कर अपना स्टूडेंट आइडी दिखाना होगा, अकाउंट वेरिफिकेशन के बाद आप Student Program एक्सेस कर पाएंगे. अकॉउंट बनाने के लिए OnePlus Student Program website पर जाकर “Login to Student Beans” पर क्लिक करके आपको मांगी गयी जानकारी देना होगी, जिसके बाद आपका अकॉउंट बन जायेगा. 

कंपनी द्वारा बताया गया है कि oneplus.net पर यह कूपन केवल एक साल की वैधता के साथ है. जिसमे एक समय में केवल एक student ही discount का लाभ उठा सकता है. एक स्टूडेंट सिर्फ एक ही OnePlus 5 स्मार्टफोन की खरीदी कर सकता है. इसके अलावा बैग, केस, चार्जर और टी शर्ट आदि बिना तय सीमा के खरीद सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3

रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में

रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम

GT Racing 2 द रियल कार एक्सपी गेम

Chicken Shooter स्पेस डिफेंस गेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -