ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?

ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?
Share:

ऐसे ग्राहक जो वनप्लस के स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं उनके लिए यह खबर काफी लाभदायक साबित होगी. बता दें कि कंपनी द्वारा अपने दो स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया गया है. कंपनी के इन स्मार्टफोन में वनप्लस 5 और वनप्लस 5T शामिल है. इन दोनों स्मार्टफोन को अब नाय अपडेट मिलने जा रहा है. आपको बता दें कि वनप्लस 5 और वनप्लस 5T इन दोनों को नया ऑक्सीजन ओएस ओपन बीटा बिल्ड मिलेगा. 

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि वनप्लस 5 को बिल्ड वर्जन 24 और वनप्लस 5T के लिए बिल्ड वर्जन 22 रोल-आउट किया गया है. बता दें कि ये दोनों फ़ोन कंपनी के पुराने स्मार्टफोन है. OnePlus के ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन की जिम्मेदारी निभाने वाले मानू जे ने इसकी घोषणा की है. 

OnePlus के ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन की जिम्मेदारी निभाने वाले मानू जे बताया कि दोनों ओपन Beta बिल्ड केवल बग फिक्स के साथ आते हैं और इनमें कोई बड़े बदलाव फ़िलहाल नहीं किए गए हैं. जबकि बग फिक्स की बात करें तो इनमें ऑडियो ट्यूनर में आने वाले कुछ 'रेंडम' क्रैश को फिक्स कर दिया गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि नई अपडेट कुछ 'जनरल बग फिक्स' के साथ आती है. जिसे लेकर कहा जाता है कि यह सिस्टम स्टेबिलिटी में भी सुधार लेकर आती है. बता दें च इसके साथ ही आपको  दिसंबर 2018 सिक्योरटी पैच भी मिलेगा. 

 

फ्लिपकार्ट ने शुरू की Mobiles Bonanza sale, भारी मात्रा में एक्सचेंज ऑफर भी

जियो ला रही है यह अद्भुत सेवा, बिना इंटरनेट होगी वीडियो कॉलिंग

आप भी रखते है इस तरह के पासवर्ड, तो...बहुत बुरा होगा इसका अंजाम

JIO, VODA सबके छूटे पसीने, एयरटेल ने कर दिया है कुछ ऐसा कारनामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -