सिर्फ 15 मिनट में पाइए वनप्लस स्मार्टफोन की डिलीवरी

सिर्फ 15 मिनट में पाइए वनप्लस स्मार्टफोन की डिलीवरी
Share:

नई दिल्ली: भारत की सर्वश्रेष्ठ कैब सेवा प्रदाता ओला अब जल्द ही एक नई सेवा को प्रारंभ करने वाली है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ओला अब अपने एप के जरिए वनप्लस स्मार्टफोन की बिक्री भी शुरू करेगी. कंपनी का कहना है कि ऑर्डर देने के 15 मिनट के अंदर स्मार्टफोन उपभोक्ता के घर पर पहुंच जाएगा. ओला कंपनी के प्रमुख ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि ओला एप से वनप्लस स्मार्टफोन की बिक्री आठ दिसंबर से शुरू की जाएगी.

अधिकारी ने कहा की हिंदुस्तान में ऐसा पहली बार हो रहा है की ऑर्डर देने के मात्र 15 मिनट के अंदर स्मार्टफोन उनके घर तक पहुंचा दिया जाएगा. सुदर्शन गंगरादे जो की ओला के मार्केटिंग उपाध्यक्ष है उन्होंने अपनी जानकारी में कहा की इस साझेदारी के द्वारा हम हिंदुस्तान के 7 शहर जो की इस प्रकार है दिल्ली/एनसीआर, मुम्बई, पुणे, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद में इस सेवा को शीघ्र से शीघ्र शुरू करने वाले है. तथा इस सेवा के द्वारा हम उपभोक्ताओं को एक अच्छी सेवा से रूबरू करवाना चाहते है.  

ओला के उपाध्यक्ष 'मार्केटिंग' सुदर्शन गंगरादे ने आगे कहा की वनप्लस एक्स खरीदने की इच्छा रखने वाले उपभोक्ता आठ दिसंबर से सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे के बीच ओला एप ऑर्डर बुक कर सकते हैं. इस प्रक्रिया में उपभोक्ता नकद या क्रेडिट/डेबिट कार्ड के माध्यम से भुगतान कर सकेंगे. 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -