हर मंगलवार को बिना इनवाइट के मिलेगा Oneplus X स्मार्टफोन

हर मंगलवार को बिना इनवाइट के मिलेगा Oneplus X स्मार्टफोन
Share:

Oneplus कम्पनी ने ट्विटर पर जानकरी दी है कि Oneplus X स्मार्टफोन के लिए इनवाइट उपलब्ध करा दिए गए है. इनवाइट फ्री सेल को कम्पनी हर मंगलवार को आयोजित करेगी. मंगलवार को की जा रही सेल भारतीय यूजर्स के लिए नहीं होगी. इस हैंडसेट के लिए भारतीय खरीददारों को इनवाइट का इंतजार करना पड़ेगा. मंगलवार को Oneplus X स्मार्टफोन सिमित संख्या में उपलब्ध कराये जायेंगे या नहीं इस बारे में कुछ नही बताया गया है.

भारत में कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन Oneplus X के लिए एक दिन के लिए सेल का आयोजन किया था लेकिन यह आयोजन अंतराष्ट्रीय मार्केट में तीन दिन तक चलाया गया था. इस स्मार्टफोन को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप का इस्तेमाल किया गया है.

इस स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है इसमें 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट, 3GB रैम, 16GB इनबिल्ट मैमोरी, 13MP रियर कैमरा, 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकते है.

इस स्मार्टफोन में 2525mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसका वजन 138 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, 4G LTE बैंड, माइक्रो-यूएसबी दिया गया है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -