मात्र इतने हजार रूपए देकर आप भी घर ला सकते है शानदार बाइक

मात्र इतने हजार रूपए देकर आप भी घर ला सकते है शानदार बाइक
Share:

यदि आप भी Hero Splendor Plus खरीदने के बारें में सोच रहे है, लेकिन आपके पास बजट बहुत ही कम है तो आपके लिए यह एक शानदार मौका है. अब आप इस बाइक को केवल 10 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते है और फिर हर माह एक तय EMI चुकाकर इसे अपने घर भी लेकर जा सकते है. आइए जानते हैं कि हीरो स्प्लेंडर घर लाने के लिए आपको कितनी EMI चुकानी होगी और इसके साथ ही आपको कितना ब्याज भी भर पड़ सकता है.

Hero Splendor Plus का शुरूआती मूल्य 76,306 रुपये है. अगर आप इसे दिल्ली में खरीदते हैं, तो आपको 6,104 रुपये RTO (रोड ट्रांसपोर्ट ऑफिस) और 6,169 रुपये रोड टैक्स भी चुकाना होगा. इन अतिरिक्त खर्चों के साथ, बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 88,579 रुपये तक हो सकती है.

EMI पर कैसे खरीद सकते हैं बाइक?: खबरों का कहना है कि  EMI की, यदि आप 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करते हुए हीरो स्प्लेंडर प्लस घर लाते हैं तो बाकी की राशि 78,579 रुपये पर लोन लेना पड़ेगा. इस लोन पर अगर 10.5 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर लगती है, तो आपको 36 माह के लिए हर महीने लगभग 2,554 रुपये की EMI चुकानी पड़ सकती है. 

इस तरह कुल मिलाकर आपको बाइक का ऑन-रोड प्राइस 88,579 रुपये के मुकाबले 1,944 रुपये की EMI भरनी होगी. इस तीन वर्ष की अवधि में, आपको तकरीबन 13,365 रुपये ब्याज के रूप में चुकाने पड़ेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह EMI कैलकुलेशन एक अनुमानित मूल्य है.

नजदीकी डीलरशिप से करें संपर्क: इतना ही नहीं वास्तविक EMI राशि आपकी ओर से चुने गए डीलरशिप, स्थान और विशेष ऑफर्स पर निर्भर करती है. इसके साथ साथ लोन पर ब्याज दर आपकी CIBIL स्कोर पर भी  प्रभाव डाल सकती है. अधिक सटीक जानकारी के लिए, आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें.

झारखंड में हनुमान मंदिर में फेंका गया माँस, मजीद मियाँ के परिजनों पर लगे आरोप

‘अजान से 5 मिनट पहले बंदकरो पूजा-पाठ, वरना जेल जाओ’, हिन्दुओं को सरकार का फरमान

‘सनातनियों की सुनेंगे, सनातनियों को चुनेंगे’, कांग्रेस में शामिल होने के फैसले से पलटे कन्हैया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -