AFI के बयान के बाद ओपी जैशा ने की जांच की मांग !

AFI के बयान के बाद ओपी जैशा ने की जांच की मांग !
Share:

नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक के मैराथन रेस के दौरान पानी न मिलने वाली बात को ऐथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (AFI) द्वारा नकारने पर ओपी जैशा ने कहा है कि इस मामले में जांच की जानी चाहिए। साथ ही कहा कि उन्हें अपने पूरे करियर के दौरान कभी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की तो अब ऐसा झूठ क्यों बोलेंगी।

इससे पहले AFI ने बयान जारी कर कहा था कि जैशा और उनके कोच ने ही रेस के बीच में एनर्जी ड्रिंक लेने से इंकार कर दिया था। AFI ने कहा है कि हर टीम को बूथ पर अपने ड्रिंक्स रखने की इजाजत दी गई थी, जिसे टीम और ऐथलीट के चॉइस के कलर के साथ मार्क किया जाता है। AFI ने कहा है कि महिला मैराथन की पिछली रात को भारतीय टीम का मैनेजर 16 खाली बोतलों को लेकर उनके कमरे में गया था। इनमें से 8 जैशा के लिए और 8 कविता के लिए थीं।

टीम मैनेजर ने उनसे कहा कि वे अपनी पसंद की ड्रिंक बता दें, ताकि उनकी उपस्थिति में उसे सील कर लिया जाए। इसके बाद आयोजकों को बोतलें दे दी जातीं और वे उसे उनके बूथ पर रख देते।

AFI का कहना है कि जैशा और कविता दोनों ने ही इस ऑफर को ठुकरा दिया और इंडियन टीम मैनेजर को बताया कि उन्हें पीने के लिए कुछ नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें एनर्जी ड्रिंक की जरूरत पड़ेगी तो वे आयोजकों के बनाए वॉटर बूथ और रिफ्रेशमेंट बूथ से ले लेंगे। बता दे कि सोमवार को मैराथन धाविका ओपी जैशा ने आरोप लगाया कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते वे रियो में मरते-मरते बची। जैशा ने कहा कि उन्हें ओलिंपिक में महिला मैराथन के दौरान पानी और एनर्जी ड्रिंक्स मुहैया नहीं कराए गए। इसी के चलते वे 42.1 किलोमीटर की मैराथन के अंत में बेहोश हो गई थी।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -