Oppo F15 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जल्द देगा मार्केट में दस्तक

Oppo F15 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जल्द देगा मार्केट में दस्तक
Share:

 Oppo ने  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस साल F सीरीज के तहत Oppo F11 और Oppo F11 Pro को लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी की प्लानिंग इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का नया स्मार्टफोन Oppo F15 होगा और यह स्लिम बॉडी और आकर्षक फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके साथ ही अब इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है और इसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। 

एक रिपोर्ट के अनुसार Oppo ने भारत में F सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च करने की तैयारी लगभग पूरी कर ली है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फोन को लेकर कंपनी ने एक टीजर शेयर किया है और इसमें फोन के नाम को भी स्पष्ट किया गया है। सामने आई टीजर इमेज में फोन का डिजाइन दिखाया गया है और यह भी कहा गया है कि Oppo F15 कंपनी का स्लिक और लाइटवेट डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा।
 
Oppo F15 को लेकर अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन फोन के लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स से जुड़े कुछ लीक्स सामने आए हैं। लीक्स के अनुसार Oppo F15 भारतीय बाजार में 20,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। वहीं फोन का डिजाइन कंपनी की Reno सीरीज के समान होने की उम्मीद है। साथ ही यह सामने आए लीक्स के अनुसार यह फोन मै​टेलिक फ्रेम के साथ शाइनी फिनिश से बना होगा। 

भारत में Oppo A5 2020 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

यह एप करेगा सांप के काटने पर आपकी मदद, इमरजेंसी सेवा भी मिलेगी

1024 जीबी डाटा के साथ मिलेगा Reliance जिओ का यह शानदार प्लान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -