OPPO ने भारत में F27 Pro Plus 5G लॉन्च किया: स्पेसिफिकेशन, मूल्य निर्धारण और ऑफ़र
OPPO ने भारत में F27 Pro Plus 5G लॉन्च किया: स्पेसिफिकेशन, मूल्य निर्धारण और ऑफ़र
Share:

चीनी स्मार्टफोन दिग्गज ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपना नवीनतम ऑफर, ओप्पो F27 प्रो प्लस 5G लॉन्च किया है। यह नया स्मार्टफोन तकनीक-प्रेमी उपभोक्ताओं के लिए कई प्रभावशाली फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आता है।

ओप्पो F27 प्रो प्लस 5G के स्पेसिफिकेशन

OPPO F27 Pro Plus 5G में शानदार 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 120Hz का हाई रिफ्रेश रेट, 240Hz का टच सैंपलिंग रेट और 950 निट्स की ब्राइटनेस है, जो वाइब्रेंट और स्मूथ विजुअल सुनिश्चित करता है। फोन दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है: 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज। डिवाइस को पावर देने वाला मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर है।

कैमरा क्षमताएं

फोटोग्राफी के मामले में, F27 प्रो प्लस में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए, इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो स्पष्ट और विस्तृत सेल्फ-पोर्ट्रेट देता है।

बैटरी और चार्जिंग

उपयोगकर्ताओं को पूरे दिन कनेक्टेड रखने के लिए, फोन एक मजबूत 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे जरूरत पड़ने पर तुरंत पावर-अप सुनिश्चित होता है।

मूल्य निर्धारण

ओप्पो ने F27 प्रो प्लस को दो स्टोरेज विकल्पों के साथ प्रतिस्पर्धी कीमत पर लॉन्च किया है। 128GB वैरिएंट की कीमत ₹27,999 है, जबकि 256GB वैरिएंट की कीमत ₹29,999 है। फोन दो स्टाइलिश रंग विकल्पों में उपलब्ध है: डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी।

खास पेशकश

खरीदारी करने की इच्छा रखने वालों के लिए, ओप्पो आकर्षक डील दे रहा है। एसबीआई या आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 10% तक का तत्काल कैशबैक पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, कंपनी छह महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी प्रदान करती है। ओप्पो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ₹1000 का लॉयल्टी बोनस और ₹1000 का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है।

उपलब्धता

इच्छुक खरीदार OPPO F27 Pro Plus 5G को OPPO India की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon और Flipkart जैसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। OPPO का लक्ष्य अपने नवीनतम रिलीज़ के साथ भारत में 5G स्मार्टफोन बाज़ार पर कब्ज़ा करना है, जिसमें अत्याधुनिक तकनीक और अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफ़र शामिल हैं।

ट्रेंड कर रही है महिंद्रा की यह एसयूवी, हफ्ते में बिकी 10 हजार गाड़ियां

फ्लिपकार्ट 'फ्लिपकार्ट मिनट्स' सेवा के प्रमुख लॉन्च के लिए तैयार है

मेलोनी ने जिस फोन के साथ पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली, उसकी कीमत इतनी है, फिलहाल इसमें मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -