5G सपोर्ट के साथ ओप्पो ने लॉन्च किए ये दो स्मार्टफोन्स, मिलेंगे शानदार फीचर्स

5G सपोर्ट के साथ ओप्पो ने लॉन्च किए ये दो स्मार्टफोन्स, मिलेंगे शानदार फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने रेनो सीरीज के लेटेस्ट रेनो 3) और 3 प्रो स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया है। इन दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को 5जी कनेक्टिविटी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने चीन के बाजार में वायरलेस इयरबड्स को भी उतारा है। वहीं, भारत में ओप्पो के इन दोनों डिवाइस को पेश नहीं किया जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं हो पाया है। इससे पहले कंपनी ने भारत समेत कई देशों में रेनो 2 सीरीज के फोन को पेश किया था, जिनकी बंपर सेल हुई थी। तो आइए जानते हैं रेनो 3 और 3 प्रो की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro की कीमत
आपको बता दें कि कंपनी ने ओप्पो रेनो 3 के दो रैम वैरिएंट पेश किए हैं, जिसमें 8 जीबी रैम +128 जीबी इंटनल स्टोरेज और 12 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं। वहीं, ओप्पो ने पहले वेरिएंट की चीनी युआन 3,399 (करीब 34,000 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की चीनी युआन 3,699 (करीब 36,999 रुपये) कीमत रखी है। वहीं, इस फोन की सेल 31 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। साथ ही ग्राहक इस फोन को मिस्टी व्हाइट, मून नाइट ब्लैक और ब्लू स्टैरी नाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।  दूसरी तरफ कंपनी ने ओप्पो रेनो 3 प्रो को भी 8 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12 जीबी रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है। कंपनी ने पहले वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 3,999 (करीब 40,000 रुपये) रखी है। वहीं, इस फोन का दूसरा वेरिएंट चीनी युआन 4,499 (करीब 45,000 रुपये) के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस फोन की सेल 10 जनवरी 2020 से शुरू हो जाएगी।

Oppo Reno 3 Pro के फीचर्स
कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इस फोन में स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट का सपोर्ट मिला है।  कैमरे की बात करें तो कंपने इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी आएमएक्स586 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद हैं। वहीं, इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल वाला पंचहोल कैमरा दिया गया है। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 5जी, ब्लूटूथ 5.1 वर्जन, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो वीओओसी 4.0 फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस है।

Oppo Reno 3 के फीचर्स
ओप्पो ने इस फोन में 6.4 इंच की टीयूवी वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर 7 एनएम मीडियाटेक Dimensity 1000एल 5जी एसओसी दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर,  8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है। साथ ही यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 5जी, ब्लूटूथ 5.1 वर्जन, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस है। 

शाओमी ने अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए शुरू की ओपन सेल, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

WhatsApp : अगर बैंक अकाउंट से नही गवाना है पैसे तो, कभी मत करना ये गलती

Tata Sky यूजर्स का मजा हुआ दुगना, अपने पंसदीदा चैनलों के लिए चुकाने पड़ेगे कम दाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -