ओप्पो F1S का टीज़र आया लोगो के सामने

ओप्पो F1S का टीज़र आया लोगो के सामने
Share:

स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो जल्द ही अपनी सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लाने वाली हैं. कंपनी अपना नया स्मार्टफोन F1S लांच करने वाली हैं. जिसका कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया हैं. यह फ़ोन पहले से मौजूद ओप्पो के F1 स्मार्टफ़ोन की जगह लेगा. कंपनी ने इस नए फोन का नाम “coming soon” के टैग के साथ दिया हैं.

इस स्मार्टफोन में आपको 5-इंच की HD 720x1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले मौजूद हैं. स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले गोरिला ग्लास 4 से प्रोटेक्टेड है. फ़ोन में 1.7Ghz का ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 616 प्रोसेसर और अड्रेनो 405 GPU दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम भी दी गई है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन एल्युमीनियम की बॉडी से निर्मित है. 

इसी के साथ स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें LED फ़्लैश भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. कैमरा में आपको कई ब्यूटीफ़िकेशन फीचर भी मिल रहे हैं. इसी के साथ आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है. फोन में 2500mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है. 

ओप्पो इसे जल्द ही भारत सहित विश्व के अन्य बाजारों में भी पेश करेगा. इसके आने के बाद आप और नए फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -