'विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है', बोले मनीष सिसोदिया

'विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है', बोले मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में 17 महीने पश्चात् जेल से बाहर आने पर पहला इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि शराब घोटाले में जेल जाना पडे़गा. सिसोदिया ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा कि विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है. हमें तोड़ने का प्रयास किया गया. राजनीति में एक दूसरे पर आरोप लगाना आम है. किन्तु मुझे लगता है कि किसी भी शख्स को जेल भेजने या उसे गिरफ्तार करने का कोई ना कोई कारण होता है. सरकार में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे फिलहाल सरकार में शामिल होने की जल्दी नहीं है. 

सिसोदिया ने 17 महीने की जेल के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि इस के चलते उनकी खुद से दोस्ती हो गई थी। शराब घोटाले की वजह से आम आदमी पार्टी की फजीहत होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले में पार्टी की प्रतिष्ठा बढ़ी है, क्योंकि लोग देख रहे हैं कि पार्टी इतने दबाव के बावजूद डटी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि शराब घोटाले से जुड़े मामले को उन्होंने नहीं बल्कि उनकी पार्टी ने लड़ा है। उनकी पत्नी हर वक़्त उनके साथ खड़ी रही। सिसोदिया ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय की धमकी मिलने पर पार्टियां और सरकारें टूट जाती हैं, लेकिन उनकी पार्टी और सरकार डटे रहे और काम करते रहे।

दिल्ली में अगले कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस के साथ गठबंधन के मुद्दे पर सिसोदिया ने कहा कि गठबंधन वक़्त के मुताबिक तय होते हैं तथा वे दिल्ली और लोकसभा चुनाव को अलग-अलग मानते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे पहले भाजपा की तानाशाही से लड़ना होगा। वर्तमान में विपक्षी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है तथा प्रवर्तन निदेशालय छोटे व्यापारियों को परेशान कर रही है। इस तानाशाही के खिलाफ खड़ा होना आवश्यक है। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी को किसी भी प्रकार से कमजोर नहीं माना जा सकता और यदि पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए, तो अरविंद केजरीवाल 24 घंटे में जेल से बाहर आ सकते हैं। मनीष सिसोदिया को 9 अगस्त को जमानत मिली थी, और वे 17 महीने की जेल के बाद बाहर आए हैं।

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -