'विपक्ष का ध्यान गरीबों की भूख पर नहीं, बल्कि सत्ता की भूख पर है..', अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दे रहे पीएम मोदी

'विपक्ष का ध्यान गरीबों की भूख पर नहीं, बल्कि सत्ता की भूख पर है..', अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दे रहे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार (10 अगस्त) को लोकसभा में अपनी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब दिया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने उन पर देश से ज्यादा अपनी पार्टियों की चिंता करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का ध्यान "गरीबों की भूख पर नहीं, बल्कि सत्ता की भूख पर है।"

पीएम मोदी ने कहा कि, "आज, मैं देख सकता हूं कि आपने (विपक्ष) फैसला किया है कि NDA और भाजपा लोगों के आशीर्वाद से पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार जीत के साथ वापस आएंगे।" मैंने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कहा था कि यह हमारे लिए शक्ति परीक्षण नहीं था, बल्कि विपक्ष के लिए शक्ति परीक्षण था और परिणामस्वरूप वे चुनाव हार गए।'' संसदीय कार्यवाही बाधित करने के लिए विपक्ष पर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ''ऐसे कई विधेयक थे जिन पर गंभीर चर्चा की जरूरत थी, लेकिन विपक्ष ने उनमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। विपक्ष ने उन लोगों को धोखा दिया है जिन्होंने उन्हें वोट दिया था।”

पीएम मोदी ने कहा कि, "यहां (ट्रेजरी बेंच) शतक बनाए जा रहे हैं और वहां (विपक्षी बेंच) से नो-बॉल फेंकी जा रही हैं।" उन्होंने कहा कि, ''इतना समय हाथ में होने के बावजूद विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए तैयारी नहीं कर सका।'' पीएम मोदी ने कहा, इसके समर्थक भी निराश हैं। विपक्ष में सबसे बड़े नेता का स्थान वक्ताओं की सूची में नहीं है; यह अमित शाह की उदारता थी कि उन्होंने अधीर रंजन चौधरी को समय देने का वादा किया।

मणिपुर में उठी 'NRC' की मांग, राज्य के 40 विधायकों ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

रक्षाबंधन से पहले बहनों को एक और तोहफा देंगे CM शिवराज! खुद दिया ये संकेत

CM शिवराज ने 1.25 करोड़ बहनों के खाते में ट्रांसफर किए 1000-1000 रुपए, बहनों ने भेंट की राखी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -