'सरकार से बड़ा है संगठन...', CM योगी की मीटिंग से पहले केशव मौर्य के पोस्ट ने मचाई हलचल

'सरकार से बड़ा है संगठन...', CM योगी की मीटिंग से पहले केशव मौर्य के पोस्ट ने मचाई हलचल
Share:

लखनऊ:- लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। राजनीतिक गतिविधियों में प्रतिदिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। एक ओर, दिल्ली में बैठकों का सिलसिला जारी है, जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। बुधवार को प्रातः 11 बजे, मुख्यमंत्री योगी ने मंत्रियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, जिसमें वे चुनाव की तैयारियों पर फीडबैक लेंगे।

यह बैठक मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर आयोजित होगी तथा इसे बहुत अहम माना जा रहा है। बैठक में मुख्यमंत्री मंत्रियों से तैयारियों पर चर्चा करेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे। गौरतलब है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में पार्टी के कमजोर प्रदर्शन के बाद, भाजपा अपनी रणनीतियों पर पुनर्विचार कर रही है।

बैठक के पश्चात्, केशव मौर्य ने मीडिया से चर्चा से बचते हुए केवल इशारों में अपनी बातें कही। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है। संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है।" इस बीच, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर बीजेपी की आंतरिक खींचतान पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सत्ता की लड़ाई के चलते उत्तर प्रदेश में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अब अपनी ही पार्टी के अंदर वही तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है, जो उसने अन्य दलों में की थी।

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

तृप्ति डिमरी का सेट पर नजरअंदाज होने से लेकर टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -