ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'
Share:

इंटरनेट पर मशहूर ओरी ने हाल ही में अभिनय में कदम रखा है तथा यह कदम निर्देशक एवं प्रोड्यूसर करण जौहर के सहयोग से संभव हुआ है। ओरी ने करण के साथ एक विज्ञापन में काम किया, तथा इस अनुभव के बारे में उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में खुलकर बात की। ओरी ने बताया कि लोगों को भरोसा है कि वह अभिनय कर सकते हैं, किन्तु उनका मानना है कि यह सच नहीं है। उन्होंने कहा, "मैंने लंबा सफर तय किया है, और मुझे गर्व है कि मैं यहां तक पहुंचा हूं।"

करण जौहर के साथ काम करने के अनुभव पर चर्चा करते हुए ओरी ने कहा, "करण जौहर और मैं दोस्त हैं, हम बातचीत करते हैं और पार्टियों में मिलते हैं। किन्तु जब बात कैमरे के सामने काम करने की आती है, तो दोस्ती का कोई मतलब नहीं रह जाता। करण इंडस्ट्री में एक सीनियर हैं, और मैं सेट पर उनके साथ प्रोफेशनल तरीके से पेश आता हूं। कैमरे के सामने दोस्ती का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि करण का समय बहुत महत्वपूर्ण है।" ओरी ने आगे कहा, "जब सेट पर हम होते हैं, तो मैं बहुत ही प्रोफेशनल रहता हूं, क्योंकि यह करण की इज्जत देने का मेरा तरीका है। ऑफ कैमरा और ऑफ सेट हमारा बॉन्ड कुछ भी हो, मगर सेट पर मेरा व्यवहार ऐसा नहीं होता कि हम दोस्त हैं। करण जौहर का अनुभव और काम करने की क्षमता अद्वितीय है। सेट पर करण दो-दो सेकंड में टेक्स दे रहे थे, जबकि मैं एक्टर नहीं हूं। लोग सोचते हैं कि ओरी अभिनय कर सकता है, किन्तु ऐसा नहीं है।"

ओरी ने यह भी बताया कि 24 सितंबर को वह अपनी पहली रील की सालगिरह मनाएंगे, जिस रील को बनाने में उन्हें 8 घंटे का वक़्त लगा था। उन्होंने कहा, "देखिए, मैं कितना दूर आ गया हूं।" आखिर में, ओरी ने करण जौहर के साथ अपने रियल लाइफ बॉन्ड पर भी बात की। उन्होंने कहा, "हमारी जुगलबंदी स्क्रीन पर बेहतरीन नजर आ रही है, किन्तु इसके लिए मेरे लिए यह आसान नहीं था। करण जौहर अपनी लाइनें एक ही टेक में याद रखते हैं तथा बोलते हैं, जबकि मेरे लिए ऐसा करना कठिन था। हमारे बॉन्ड की तस्वीर स्क्रीन पर अच्छी नजर आती है, मगर मैं इसे खराब नहीं कर सकता। मैं एक जूनियर एक्टर हूं, और करण जौहर के साथ लॉन्च होना मेरे लिए गर्व की बात है।" ओरी को हाल के दिनों में कई विज्ञापनों में देखा गया है।

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस अदाकारा को सरकार ने दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, CID एक्टर भी हुए सम्मानित

'स्त्री 2' आज बनेगी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म, अब तक कर डाली इतनी कमाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -