फतेहाबाद में  फायरिंग के बाद मचा हाहाकार

फतेहाबाद में  फायरिंग के बाद मचा हाहाकार
Share:

चंडीगढ़: फतेहाबाद के सिरसा रोड पर शुक्रवार को होटल के सामने हुई फायरिंग की खबर सुनने के लिए मिली है,  वहीं  पुलिस ने 3 लोगों के विरुध्द आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत केस दर्ज किया जा चुका है। शहर थाना पुलिस ने बीघड़ निवासी प्रवीण कुमार की शिकायत पर धोलिया धायल, विक्रम ओला, विकास जाखड़ विक्की पर केस दर्ज कर लिया गया है।गौरतलब है कि बीघड़ रोड पर वीरवार रात को फार्म हाउस में पुल पार्टी के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। शुक्रवार को इस मामले में राजीनामे की कोशिशों के लिए एक पक्ष के लोगों ने सिरसा रोड पर स्थित होटल में दूसरे पक्ष को भी आने के लिए बोला है। मगर दूसरा पक्ष हथियारों से लैस होकर आ गया और उन्होंने वहां पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक के माथे से छुती हुई गोली गुजर गई और उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है।

हमलावरों ने होटल के बाहर खड़ी दो कारों को भी तोड़ डाला। जानकारी पाकर पुलिस बल व एसपी आस्था मोदी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था। केस के अनुसार क प्रवीन कुमार व बैजलपुर निवासी विक्रम का दो साल पहले गांव बीघड़ में भागेदारी में शराब का ठेका भी रहा। अब तक मिली जानकारी के अनुसार रविवार  रात को विक्रम व प्रवीन आदि अपने साथियों के साथ बीघड़ रोड पर अपने एक दोस्त के फार्म हाउस पर पुल पार्टी को इन्जॉय कर रहे थे। कहा गया है कि शराब अधिक पीने के कारण दोनों पक्षों में मनमुटाव हो गया और हाथापाई भी होने लगी। प्रवीन ने फिलहाल सिरसा रोड पर स्थित वॉक एंड ग्रिल होटल को अपने दो साथियों के साथ रेंट पर लिया हुआ था।रविवार रात को हुए झगड़े के उपरांत शुक्रवार को राजीनामे के लिए दोनों पक्षों को वॉक एंड ग्रिल होटल में आने के लिए बोला गया था।

बताया गया है कि एक पक्ष के 5-7 लोग प्रवीन के साथ होटल में ही बैठे थे और उनका पार्टनर रविंद्र स्नेक्स आदि लेकर होटल के अंदर जा रहे थे कि इसी दौरान विक्रम व धौलिया चमारखेड़ा पक्ष के 25-30 लोग 5-6 गाड़ियों में सवार होकर मौके पर पहुंच गए और होटल के बाहर ही खड़े होकर फायरिंग करना शुरु कर दिया। फायरिंग में एक गोली रविंद्र के माथे को छूते हुए निकल गई और वह लहूलुहान हो चुका था। वहीं हमलावरों ने बाहर खड़ी प्रवीन व एक अन्य की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए और मौके से भाग निकला। गोलियों की वजह से होटल के मेन गेट पर लगा शीशे का दरवाजा भी बिखर गया। वॉक एंड ग्रिल होटल के बाहर फायरिंग के मामले में शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया । जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाने वाली है।

चोरी का शक, अखलाक, शुभान और नौशाद ने अनिल को पीट-पीटकर मार डाला, तीनों गिरफ्तार

'7 पन्नों का सुसाइड नोट, TV और दीवारों पर लिखे कई मैसेज', इंदौर में होटल संचालक ने की आत्महत्या

एक ही दिन में दो खौफनाक हादसे ट्रैन से कूदने और चपेट में आने से 2 की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -