जल्दी कीजिये, यहाँ आपको मिलेगा मात्र 99 रु में मोबाइल

जल्दी कीजिये, यहाँ आपको मिलेगा मात्र 99 रु में मोबाइल
Share:

देश में ऑनलाइन बिज़नेस लगातार आगे बढ़ता जा रहा है. आज युवा से लेकर बुजुर्ग तक हर पीढ़ी ऑनलाइन शॉपिंग से पीछे नही हट रही है. इसके साथ ही ई-कॉमर्स क्षेत्र इन दिनों तरक्की का रुख करता हुआ दिखाई दे रहा है. ई-कॉमर्स सेक्टर की कई नामी कम्पनियों में ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए बहुत से अनूठे प्रयास किये जाते है. यानी सीधे शब्दों में कहा जाये तो ई-कॉमर्स कम्पनियों के बीच बहुत ही कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. इस फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन बिज़नेस में चार चाँद लग गए है.

कम्पनियों के द्वारा जितना संभव हो डिस्काउंट दिया जा रहा है और साथ ही नए-नए ऑफर्स की भी बारिश की जा रही है. मामले में ही आगे आपको बता दे कि यदि आप सस्ते मोबाइल्स या लैपटॉप्स लेने का मन बना रहे है तो ये त्योहारी सीजन बिलकुल ही सही समय साबित हो सकता है. अब आपको बता दे कि ई-कॉमर्स क्षेत्र की ही एक कम्पनी जोकि अनबॉक्स्ड और रिफरबिश्ड प्रोडक्ट बेचती है के द्वारा ऑफर्स की बरसात की जा रही है.

आपको बता दे कि "ओवरकार्ट" नामक इस कम्पनी के द्वारा आज से एक सेल का आयोजन किया गया है. जहाँ आपको मात्र 99 रूपये मोबाइल और 6499 रूपये में लैपटॉप खरीदने का अवसर मिल रहा है. साथ ही कम्पनी ने यह भी कहा है कि ग्राहक यहाँ सस्ते से सस्ते दाम पर हमारे प्रोडक्ट खरीद सकते है. इसके तहत पहले दिन स्मार्टफोन की डील होना है और यहाँ मोबाइल की कीमत 99 रु से शुरू की जा रही है. सेल के बारे में जानकारी देते हुए आपको बता दे कि यह सेल तीन दिनों तक चलने वाली है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -