वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, राजस्थान में नहीं होगी 'पद्मावत' रिलीज़
वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, राजस्थान में नहीं होगी 'पद्मावत' रिलीज़
Share:

चर्चाओं में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के नई रिलीज डेट का ऐलान होते ही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि ये फिल्म उनके प्रदेश में रिलीज नहीं होगी. प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य में फिल्म 'पद्मावत' का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा. प्रदेश के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी.

आगे राजे ने कहा है कि रानी पद्मिनी का बलिदान प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जुड़ा हुआ है, इसलिए रानी पद्मिनी हमारे लिए सिर्फ इतिहास का एक अध्याय भर नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान हैं. उनकी मर्यादा को हम किसी भी सूरत में ठेस नहीं पहुंचने देंगे. उन्होंने इस सम्बन्ध में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को निर्देश भी दिए. साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि यदि फिल्म में विवादित अंश होंगे तो उसका विरोध जारी रहेगा और इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म किसी ने देखी नहीं है. फिल्म से यदि आपत्तिजनक बातें निकाल दी गई हैं तो विरोध क्यों, यदि राजस्थान के इतिहास के साथ छेड़छाड़ के अंश हैं तो फिल्म का विरोध जारी रहेगा.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी. ‘पद्मावती’ पर हुए विवाद के बाद फिल्म का नाम बदल कर ‘पद्मावत’ किया गया है. इस फिल्म को लेकर मचे बवाल के बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से इस फिल्म में कुछ बदलाव करने को कहा था. मेकर्स इसके लिए तुरंत मान गए और इस बदलाव के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

'पद्मावती' की रिलीज डेट लेकर दूसरे फिल्ममेकर्स में तनाव

‘पद्मावत’ को बैन करने पर अड़ी करणी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -