एकतरफा प्रेम में हुई शख्स की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

एकतरफा प्रेम में हुई शख्स की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

रांची: BSL के खंडहरनुमा सेक्टर आठ डी0 में एकतरफा प्रेम में आहत 28 वर्षीय शख्स ने सोमवार प्रातः वीडियो कॉल पर बात करते हुए फांसी लगाकर खुदखुशी कर लिया। मृतक की पहचान सेक्टर आठ स्लम एरिया निवासी कैलाश साव के बेटे श्याम कुमार के तौर पर की गई। जो जैमेटो कंपनी में डिलिवरी ब्यॉय का काम करता था।

हरला पुलिस की प्रारंभिक तहकीकात में यह बात सामने आई है कि मृतक के वीडियो कॉल पर दूसरी ओर एक लड़की जुड़ी हुई थी। जिसने उसे खुदखुशी से रोकने की कोशिश की। जब बात न बनी तो लड़की ने हरला पुलिस के साथ मृतक के घरवालों को घटना की जानकारी दी। लड़की की खबर पर पुलिस घरवालों के साथ विद्यालय में पहुंची, तो मृतक विद्यालय में लगे केबल वायर को गर्दन में लपेट कर फंदे से लटक रहा था। तत्काल उसे फंदे से निकाला गया। तबतक उसकी सांसे टूट चुकी थी।

पुलिस ने मृतक के एंड्रॉयड फोन को बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक शख्स अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। जिसकी कमाई से घर का खर्च चलता था। हल्ला इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टिया खुदखुशी की घटना है। पुलिस मृतक के एंड्रॉयड फोन को खंगाल रही है, जिससे खुदखुशी का बजह स्प्ष्ट हो सके।

'भगोड़ों को पकड़ने के लिए कुछ नहीं किया, राम के साथ रोटी भी जरूरी', इस नेता का आया बड़ा बयान

'एक आदमी से लोकतंत्र नहीं होता...', सुधाकर सिंह ने उड़ाया नीतीश कुमार का मजाक

हेमा मालिनी को आई इन 2 मशहूर एक्टर्स की याद, कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -