बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'
Share:

मशहूर पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की भारत में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। 'जिंदगी गुलजार है' जैसे शो से हिंदुस्तानी दर्शकों को आकर्षित करने वाले फवाद ने 'कपूर एंड सन्स' तथा 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी सफल फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक रिश्ते तनावपूर्ण हैं, मगर वे बॉलीवुड में अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते रहते हैं तथा मिलने का कार्यक्रम भी बनाते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में फवाद ने कहा, "मैं अक्सर संपर्क में रहता हूं। कभी चैट पर और कभी फोन पर बातचीत होती है। कपूर परिवार के साथ मेरी अच्छी दोस्ती है तथा करण जौहर तथा शकुन (कपूर एंड सन्स के डायरेक्टर) के साथ भी मेरे अच्छे रिश्ते हैं। कई प्रोड्यूसर दोस्त हैं जिनके साथ गपशप होती रहती है और हम मिलकर घूमने का प्लान बनाते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड के कई लोग अभी भी उनके संपर्क में हैं तथा उनके बीच का प्यार और इज्जत बरकरार है। जब फवाद से पूछा गया कि क्या उन्होंने रणबीर कपूर की हालिया फिल्म 'एनिमल' देखी है, तो उन्होंने कहा, "मैंने अभी नहीं देखी, लेकिन देखना चाहता हूं। यह नेटफ्लिक्स पर आ गई है, मगर अभी देखने का मौका नहीं मिला। सभी लोग मुझे इसे देखने की सलाह देते हैं।"

फवाद ने 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 'कपूर एंड सन्स' में आलिया भट्ट एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करके उन्होंने अपनी जगह पक्की कर ली थी। आखिरी बार वे करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आए थे। 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तानी सितारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया, जिससे फवाद का बॉलीवुड सफर रुक गया। अब, अपने नए शो 'बरजख' के साथ, फवाद फिर से भारतीय स्क्रीन पर लौटेंगे। यह शो 19 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगा, जिसमें वे अपनी 'जिंदगी गुलजार है' की सह-कलाकार सनम सईद के साथ दिखाई देंगे।

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

बॉलीवुड सितारे जिन्हे टैटू बनवाने का शौक

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -