'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की पाखी की चमकी किस्मत, अब इस बड़े शो में आएगी नजर

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की पाखी की चमकी किस्मत, अब इस बड़े शो में आएगी नजर
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस पर चर्चित शो गुम है किसी के प्यार में छोड़ने के पश्चात् ऐश्वर्या शर्मा की एंट्री रोहित शेट्टी के एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी में हो चुकी है। ऐश्वर्या शर्मा 'गुम है किसी के प्यार में' शो में तकरीबन ढाई साल से पाखी की भूमिका निभा रही थीं। शो से गायब होने की वजह से ऐश्वर्या के प्रशंसक बहुत निराश थे मगर अब वे खतरों के खिलाड़ी 13 के साथ शानदार वापसी करने जा रही हैं। वहीं इस खबर से प्रशंसक सातवें आसमान पर हैं तथा उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

ऐश्वर्या के प्रशंसकों को गुम है किसी के प्यार में उनकी पाखी की भूमिका काफी पसंद थी। मगर शो में जोरदार ट्विस्ट लाने के लिए शो निर्माता ने उस भूमिका को समाप्त कर दिया तथा शो से ऐश्वर्या की विदाई हो गई। प्रशंसकों के साथ ऐश्वर्या भी इससे खुश नहीं थीं। उन्होंने कहा था कि वे शो को बहुत मिस करेंगी। गुम है किसी के प्यार में ऐश्वर्या को जीवनसाथी के तौर पर नील भट्ट का साथ मिला है। शो छोड़ने के बाद ऐश्वर्या ने कहा कि शो उनके लिए यादगार रहेगा। इस शो के चलते उन्हें अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी हासिल हुई है। 

ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में सम्मिलित होने का लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस शो के माध्यम से वे अपनी क्षमताओं को परखना चाहती हैं। यह सिर्फ स्टंट्स करने का सवाल नहीं है बल्कि अपने अंदर के डर से जीतने और अपने आप को उसके आगे ले जाने का शो है। इस खबर के आने से प्रशंसक और स्टार्स अभिनेत्री को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं तथा शो में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

39 की उम्र में मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, ग्लैमरस अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिया चक्रवर्ती से इन 2 मशहूर एक्टर्स की हुई लड़ाई, साथ काम करने से किया मना

राखी सावंत को मिली नया 'पति', वायरल हुआ वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -