आजादी दिवस से पहले पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 17 की मौत
आजादी दिवस से पहले पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 17 की मौत
Share:

कराची। पाकिस्तान में एक दिलदहला देने वाला घनाक्रम हो गया। दरअसल यहाॅं के क्वेटा में सुरक्षा बल को निशाने पर लिया गया है। सुरक्षा बल के वाहन में धमाका होने से लगभग 17 लोग मारे गए जबकि 30 घायल हो गए। हमले को लेकर कहा गया है कि करीब 30 घायलों को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इनमें से 7 लोगों की हालात गंभीर है। बलूचिस्तान के गृहमंत्री मीर सरफराज बुगती ने करीब 10 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।

हालांकि, लोकल टीवी चैनल की रिपोर्ट में 17 लोगों की मौत की बात कही जा रही है। जानकारी मिलने पर घायलों को तुरंत चिकित्सालय पहुॅंचाया गया। यह धमाका पाकिस्तान के स्वाधीनता दिवस 14 अगस्त पर हुआ है। ऐसे में स्थिति काफी गंभीर है। देश में हर कहीं सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मगर इसके बाद भी धमाका किया गया है।

बलूचिस्तान के गृहमंत्री मीर सरफराज बुगती ने बताया कि यह धमाका फ्रंटियर कोर के ट्रक को निशाने पर लेकर किया गया। जियो टीवी के माध्यम से कहा गया कि यह विस्फोट पिशिन बस स्टैंड के समीप हुआ। यहाॅं पर अधिकांशतः सुरक्षा कड़ी रहती है। हालांकि हमले को लेकर किसी भी तरह के संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। तो दूसरी ओर हमले को लेकर बम डिस्पोज़ल स्क्वाड सक्रिय हो गया है।

मुंबई हमले के दोषी दाऊद इब्राहिम की आवाज का टेप आया सामने

नवाज़ को उम्मीद, फिर बनेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री

राज्यसभा : पनामा मसले पर प्रक्रिया के तहत होगा कार्य, 700 भारतीय हैं जाॅंच के दायरे में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -