'NC-कांग्रेस गठबंधन का चुनावी एजेंडा तय कर रहा है पाकिस्तान...', BJP नेता का बड़ा बयान

'NC-कांग्रेस गठबंधन का चुनावी एजेंडा तय कर रहा है पाकिस्तान...', BJP नेता का बड़ा बयान
Share:

जम्मू: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने बृहस्पतिवार को नेशनल कांफ्रेंस (NC) एवं कांग्रेस पर जम्मू-कश्मीर चुनावों के चलते पाकिस्तान का एजेंडा बढ़ाने का आरोप लगाया। भारतीय जनता पार्टी के जम्मू-कश्मीर प्रभारी चुग ने पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर कहा था कि पाकिस्तान एवं NC-कांग्रेस गठबंधन अनुच्छेद 370 और 35A की बहाली के मुद्दे पर एक ही पृष्ठ पर हैं।

चुग ने कहा कि यह बयान NC एवं कांग्रेस को पूरी तरह से बेनकाब करता है, जो पाकिस्तान के एजेंडे का अनुसरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे न सिर्फ पाकिस्तान के जम्मू-कश्मीर चुनावों में हस्तक्षेप करने के इरादे का पता चलता है, बल्कि यह भी साबित होता है कि नेशनल कांफ्रेंस के अब्दुल्ला परिवार एवं कांग्रेस के गांधी परिवार पाकिस्तान की ताकतों से दिशा-निर्देश ले रहे हैं जिससे जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता और अशांति पैदा की जा सके। तरुण चुग ने अब्दुल्ला एवं गांधी परिवार से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के साथ उनके संबंधों पर स्पष्टीकरण की मांग की। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है कि एक राष्ट्रविरोधी गठबंधन पाकिस्तान की ताकतों के इशारे पर काम कर रहा है, जिससे जम्मू-कश्मीर के लोगों को गुमराह किया जा सके।

चुग ने कहा कि इससे पहले भी अब्दुल्ला परिवार ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वे पाकिस्तान ISI के निर्देशों का पालन करते हुए जम्मू-कश्मीर को उसके उचित विकास से वंचित रखना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अब्दुल्ला और गांधी परिवार का प्रमुख एजेंडा यह रहा है कि वे जम्मू-कश्मीर को अशांत बनाए रखें जिससे उनके राजनीतिक स्वार्थ पूरे हो सकें। बीजेपी नेता ने इस खतरनाक गठबंधन की कड़ी निंदा की तथा जम्मू-कश्मीर के लोगों को आगाह किया कि वे इस राष्ट्रविरोधी जाल में न फंसें, विशेषकर तब जब जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए मतदान आरम्भ हो चुका है।

अब नहीं लगवाया स्मार्ट मीटर तो कटेगी बिजली, सरकार ने जारी किया फरमान

जनता का समय और पैसा, दोनों बचेगा..! जानिए वन नेशन-वन इलेक्शन से क्या-क्या बदलेगा ?

'प्रदर्शन की आड़ में शराब पीती है लड़कियां..', कोलकाता-कांड पर TMC विधायक के बिगड़े बोल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -