राष्ट्रपति ट्रम्प ने दिया ऐसा बयान, जिसे सुन गदगद हुआ पाकिस्तान

राष्ट्रपति ट्रम्प ने दिया ऐसा बयान, जिसे सुन गदगद हुआ पाकिस्तान
Share:

इस्लामबाद: बीते मंगलवार यानी 25 फरवरी 2020 को पाक के विदेशी मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अमेरिका राष्ट्रपति  ट्रंप के भारत यात्रा के दौरान दिए गए बयान की अहमियत को नकारा नहीं जा सकता. जंहा ट्रंप ने मोटेरा स्टेडियम में सोमवार को कहा था कि अमेरिका के पाकिस्तान के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं. वहीं उस बात पर कुरैशी ने कहा कि ट्रंप का बयान असाधारण है. वह क्षेत्र में शांति और स्थायित्व चाहते हैं और भारत से इलाके में सकारात्मक भूमिका निभाने को कहा है. यह तभी संभव होगा जब कश्मीर मसला सुलझ जाए. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि भारत दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने संबोधन में पाकिस्तान का नाम आतंकवाद के संदर्भ में लिया, लेकिन पाकिस्तान में इमरान सरकार के मंत्री यह साबित करने में लगे हुए हैं कि ट्रंप ने भारत में पाकिस्तान की तारीफ की है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसी कड़ी में पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा है कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि भारत में पाक के बारे में ट्रंप ने जो कुछ कहा है, वह अभूतपूर्व व बेहद खास है. विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी एक बयान में कुरैशी ने मंगलवार को कहा कि ट्रंप का यह कहना बहुत मायने रखता है कि अमेरिका के पाकिस्तान के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं. उन्होंने जो कुछ कहा, वह अभूतपूर्व है. इसके महत्व से इनकार नहीं किया जा सकता.

कई देशों में फैला कोरोना का कहर, Health officer ने चेताया- तैयार नहीं है दुनिया

कोरोना वायरस: 100 भारतीयों को एयरलिफ्ट करने आज वुहान जाएगा एयरफोर्स का विमान

डेयरी मिल्क से हो सकता है ब्रेस्ट कैंसर, रिसर्च में ये तथ्य आए सामने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -