पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर सभी को किया अनफॉलो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर सभी को किया अनफॉलो
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में, ट्विटराटी में एक फील्ड डे था जहां प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार रात को अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ सहित अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया।

 इमरान खान की ट्विटर प्रोफाइल मार्च 2010 में बनाई गई थी। इमरान ने उसे तलाक देने और उसके बाद दो बार शादी करने के बाद भी अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ का अनुसरण करना जारी रखा था। वर्तमान में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पाकिस्तान के पीएम के 12.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पद संभालने से छह महीने पहले शादी की थी। इस साल की शुरुआत में, इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने एक लॉलीवुड फिल्म के पोस्टर को ट्वीट किया था जिसमें खुद की पहचान इमरान और एक बुर्का पहने महिला थी जो 'काला जादू' कर रही थी। बाद में पोस्ट को हटा दिया गया था।

जेमिमा ने इसे ट्विटर पर लिखा "जो एक Lollywood पोस्टर से प्यार नहीं करता है? आज लाहौर में एक दोस्त द्वारा देखा गया। कैप्शन: 'आपने किस तरह का काला जादू किया?" "हालांकि बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि उसका ट्वीट नहीं किया किसी का अनादर करने का लक्ष्य रखें। "पीएस। कोई अनादर नहीं है। आप में से अधिकांश की तरह, मुझे यह मजाकिया लगा।" बुर्का पहने महिला ने कथित तौर पर इमरान खान की वर्तमान पत्नी बुशरा बीबी का प्रतिनिधित्व किया।

पूर्व अमेरिकी वायु सेना अधिकारी चक येगर का निधन

लंदन में 90 वर्षीय महिला को लगी पूर्ण विकसित 'कोरोना वैक्सीन'

भारत और अमेरिका को चीन का पलटवार, अब चीन ने लगाए अमेरिकी और भारतीय एप कर प्रतिबन्ध

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -