पाकिस्तान का गोल्ड लवर जफर सुपारी
पाकिस्तान का गोल्ड लवर जफर सुपारी
Share:

पाकिस्तान के रावलपिंडी मे रहने वाले बिजनेसमैन जफर सुपारी अपने अलग लुक के कारण सोश्ल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिर्फ तीन साल से फ़ेसबुक पर जुड़े होने के बावजूद इनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

इनके फ़ोटोज़ मे यह गले में सोने की मोटी चेन, लग्जरी कारों के काफिले के साथ दिखते हैं. उनके साथ हमेशा तीन बॉडीगार्ड्स रहते हैं. जफर ने बताया कि उन्होंने दोस्तों के कहने पर तीन साल पहले अपना फेसबुक अकाउंट बनाकर अपनी लग्जरी लाइफ की फोटोज शेयर करना शुरू की और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हो गए. जफर ने कहा कि “मैं जहां भी जाता हूं, वहां मैं कई बार ये जानकर हैरान रह जाता हूं कि लोग मेरे बारे में कैसे जानते हैं.” 

जफर के पीछे सुपारी लगाने के पीछे की कहानी भी निराली है. दरअसल उनका असली नाम जफर खान है, लेकिन दोस्त ने उन्हें नाम के पीछे सुपारी लगाने की सलाह देते हुए कहा कि यह उनकी पर्सनैलिटी को सूट करता था. जफर कहते हैं, ''मैं कोई गुंडा नहीं हूं. मैं एक बहुत ही नम्र व्यक्ति हूं. लोगों को भला-बुरा बोलने में मेरा जरा भी भरोसा नहीं है. बच्चे और युवा अपने पेरेन्ट्स के साथ मुझले मिलने आते हैं और सेल्फी लेते हैं.'' जफर पहली बार उस वक्त चर्चा में आए, जब उन्होंने अपने भाई की शादी में करीब 500 लग्जरीयस कारों का काफिला निकाला था और कई कर्मचारियों ने सड़कों पर नोट उड़ाए थे. 

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल

बाबा के आश्रमों पर पुलिस का शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -