बंगाल से पाकिस्तानी जासूस पीर मोहम्मद गिरफ्तार, मोबाइल से मिले कई सुराग

बंगाल से पाकिस्तानी जासूस पीर मोहम्मद गिरफ्तार, मोबाइल से मिले कई सुराग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बार फिर भयानक साजिश का खुलासा किया है। कलिम्पोंग से एक पाकिस्तानी एजेंट को अरेस्ट किया गया है। बंगाल STF ने गोपनीय सूचना भेजने के इल्जाम में युवक को अरेस्ट किया है। आरोपी का नाम पीर मोहम्मद है। सूत्रों के अनुसार, वह रावलपिंडी में पाक अधिकारियों के नियमित संपर्क में था। अरेस्ट आरोपी युवक से पूछताछ जारी है। जानकारों के अनुसार, राज्य पुलिस के STF की यह बड़ी सफलता है। STF सूत्रों के अनुसार, युवक के मोबाइल फोन से कई तस्वीरें बरामद हुईं हैं, जो युवक की गतिविधियों की तरफ इशारा कर रही हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी कलिम्पोंग के विभिन्न इलाकों में कर्ज देने का काम करता था और उसने अपनी आड़ में यह जासूसी शुरू की थी। पुलिस अधिकारियों को उसके द्वारा की गई जासूसी के भी सबूत मिले हैं। पीर मोहम्मद के खिलाफ गोपनीय सूचना पाकिस्तान को भेजने के इल्जाम लगे हैं। STF सूत्रों के अनुसार, युवक कई आवश्यक दस्तावेजों की तस्करी करता था। उसके मोबाइल से कई तस्वीरें बरामद हुईं हैं, जो मुख्य रूप से इंडियन आर्मी के विभिन्न शिविरों की तस्वीरें थीं। 

युवक के फोन पर सेना के उन कैंपों की लोकेशन तस्वीरें मिलीं हैं। एसटीएफ सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है। आरोपियों के पास से कुल दो मोबाइल और एक लैपटॉप मिला है। उन्हें पहले ही फॉरेंसिक जांच के लिए CFSL लैब में भेजा जा चुका है। जांच अधिकारियों को संदेह है कि इन मोबाइल और लैपटॉप से महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी।

हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार

अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को दी धमकी, दो आरोपी पुलिस की हिरासत में

हत्या के आरोपी पर हुई कार्रवाई, निगम अमले ने तोडा घर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -