बिहार में लहराए गए फिलिस्तीन के झंडे, जाँच में जुटे अफसर

बिहार में लहराए गए फिलिस्तीन के झंडे, जाँच में जुटे अफसर
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में मुहर्रम के जुलूस के चलते एक युवक ने फिलिस्तीन का झंडा लहरा दिया, जिसे देखकर जुलूस इंतजामिया कमेटी ने तुरंत कार्रवाई की। युवक से झंडा जब्त कर लिया गया तथा इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे मामला पुलिस तक पहुंच गया। SSP जगुनाथ रेड्डी ने घटना का संज्ञान लेते हुए तहकीकात के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सदर DSP अमित कुमार को इस जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है तथा तहकीकात पूरी होने पर दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

वायरल वीडियो में युवक को जोर-जोर से फिलिस्तीन का झंडा लहराते देखा जा सकता है, जिसकी पुष्टि जिला मुहर्रम कमेटी ने की है। सोमवार को मुहर्रम महीने का चांद दिखने के पश्चात् दरभंगा में मिट्टी लाने की रस्म के तहत जुलूस निकाला गया था। इस के चलते जुलूस में विभिन्न नुमाइशी खेलों का प्रदर्शन भी किया गया। जैसे ही जुलूस नगर थाना क्षेत्र के किलाघाट पर पहुंचा, एक युवक फिलिस्तीन का झंडा लेकर जुलूस में सम्मिलित हो गया तथा उसे लहराने लगा। युवक फिलिस्तीन समर्थक टी-शर्ट पहने हुए था।

दरभंगा जिला मुहर्रम कमेटी के अध्यक्ष डॉ. मुन्ना खान ने जब युवक को फिलिस्तीन का झंडा लहराते देखा, तो उन्होंने तत्काल उससे झंडा जब्त कर लिया तथा उसे जुलूस से बाहर निकाल दिया। इसी बीच किसी ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। SSP जगुनाथ रेड्डी ने कहा है कि इस मामले की तहकीकात जारी है तथा सदर DSP अमित कुमार को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। तहकीकात के पश्चात् दोषी पाए गए लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हाथ से उखड़ गई 60 लाख रूपये में बनी सड़क, PWD मंत्री ने उठाया ये बड़ा कदम

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में INDIA गठबंधन को झटका, NDA ने 11 में से 9 सीटों पर दर्ज की जीत

सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, राउज एवेन्यू ने बढ़ाई हिरासत..! केजरीवाल मामले में ये क्या हुआ ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -