200 से अधिक शहरों में तमिल भाषा में रिलीज की गई पंचायत

200 से अधिक शहरों में तमिल भाषा में रिलीज की गई पंचायत
Share:

अमेज़न प्राइम की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’  तो आप सभी ने देखी होगी। इस सीरीज ने फुलेरा गांव की कहानी दिखाकर हर किसी के दिल में एक खास जगह बना ली है। ये सीरीज ऐसी है जो आपको अपने घर बैठे ही गांव का पूरा माहौल महसूस कराती है। अब यही कहानी एक नए नाम और नई जगह के साथ तमिल भाषा में भी आ रही है। इस नई तमिल वेब सीरीज का नाम 'थलाइवेटियां पालयम' है और हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है।

पंचायत की कहानी अब तमिल में: ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन इस साल रिलीज हुआ और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया। अब इसका अगला सीजन भी आने वाला है। इसी दौरान, तमिल दर्शकों के लिए एक खास खबर है। ‘पंचायत’ की यह कहानी अब तमिल में 'थलाइवेटियां पालयम' नाम से आ रही है। यह सिर्फ डब नहीं की गई है बल्कि इसकी पूरी कास्ट नई है और कहानी भी तमिल कल्चर के अनुसार ढाली गई है। ट्रेलर में हल्की-फुल्की मजेदार नोक-झोंक से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शो भी उतना ही दिलचस्प होगा जितना ‘पंचायत’ है।

कौन निभाएगा सचिव का किरदार?: तमिल सीरीज 'थलाइवेटियां पालयम' का निर्देशन नागा ने किया है, जो ‘मर्मा देसम’ और ‘विदाधु करुप्पु’ जैसे सीरियल्स के लिए जाने जाते हैं। इस सीरीज में अभिषेक कुमार सचिव का रोल निभा रहे हैं। अभिषेक को उनके फनी स्टैंडअप कॉमेडी वीडियोज़ के लिए जाना जाता है। इस सीरीज में उनके साथ चेतन कदंबी, देवदर्शिनी, नियति, आनंद सामी और पॉल राज जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सचिव जी के किरदार को ‘पंचायत’ में जितेंद्र कुमार ने निभाया था, अब तमिल वर्जन में अभिषेक कुमार यह रोल निभाते नजर आएंगे। इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

तमिल में आठ एपिसोड्स की होगी सीरीज: ‘द वायरल फीवर’ के बैनर तले बनी इस तमिल वेब सीरीज के पहले सीजन में कुल आठ एपिसोड्स होने वाले है। इस सीरीज को बालाकुमारन मुरुगेसन ने लिखा है। कहानी एक शहर के लड़के की है, जो गांव में सचिव बनकर आता है। गांव की जिंदगी, वहां के लोगों के साथ उसकी तकरार, उनकी परेशानियों को हल करना – ये सारी चीजें सीरीज को मजेदार और पारिवारिक बनाती हैं। इस शो में दर्शक हंसी के साथ-साथ गांव की रोजमर्रा की जिंदगी और संघर्षों को भी देख पाएंगे।

दुनियाभर में रिलीज होगी तमिल सीरीज: 'थलाइवेटियां पालयम' दुनियाभर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी। यह तमिल भाषा में होगी, लेकिन इसके साथ इंग्लिश सबटाइटल्स भी दिए जाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें और एंजॉय कर सकें।

‘पंचायत’ का चौथा सीजन 2026 में आने की उम्मीद: जहां एक तरफ तमिल में 'थलाइवेटियां पालयम' का ट्रेलर धमाल मचा रहा है, वहीं ‘पंचायत’ के फैंस भी इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि ‘पंचायत’ का चौथा सीजन 2026 में रिलीज हो सकता है। इसके निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने कुछ समय पहले बताया था कि चौथे सीजन पर काम शुरू हो चुका है और इसके साथ ही पांचवे सीजन पर भी हल्का-फुल्का काम हो रहा है। फैंस इस सीजन में कई अनसुलझे सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रांची में राम मंदिर जैसा बन रहा था दुर्गा पंडाल, प्रशासन ने रोका, भड़की BJP

इस एक्टर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे चिराग पासवान, लुक ने जीता फैंस का दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -