सैलरी पर हो रही चर्चा को लेकर आई 'पंचायत' के सचिव जी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सैलरी पर हो रही चर्चा को लेकर आई 'पंचायत' के सचिव जी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

पंचायत का तीसरा सीजन को दर्शकों की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। एक बार फिर फुलेरा की कहानी एवं सचिव जी की वापसी से गांव वाले खुश हैं। सचिव जी की भूमिका में दिखाई दिए अभिनेता जितेंद्र कुमार को प्रशंसकों से प्यार मिल रहा है। ऐसी भी रिपोर्ट्स थी कि सचिव जी बने जितेंद्र ही इस पूरी सीरीज के सबसे अधिक कमाने वाले अभिनेता हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें प्रत्येक एपिसोड 70 हजार रुपये सैलरी दी गई है। पूरे सीजन के तकरीबन 5.6 लाख। किन्तु अभिनेता को उनकी सैलरी पर चर्चा करना कुछ पसंद नहीं आया।

रिपोर्ट के अनुसार, जितेंद्र कुमार ने अपनी सैलरी पर चर्चा को गलत बताया। अभिनेता ने कहा कि किसी की भी सैलरी और फाइनेंसियल मैटर्स पर चर्चा करना सही नहीं है। इस पर चर्चा करने से कुछ नहीं मिलेगा। हर किसी को ऐसी अफवाहों से स्वयं को दूर रखना चाहिए। अभिनेता TVF के साथ वर्षों से जुड़े हैं। उन्होंने TVF के दूसरे शो कोटा फैक्टरी, पिचर्स, फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम किया है। अभिनेता ने स्वीकार किया कि इन शोज़ ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है। किन्तु उन्होंने अपनी सफलता का प्रभाव अपनी निजी जिंदगी में नहीं पड़ने दिया। 

जितेंद्र कुमार ने आगे अच्छे काम मिलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा- एक अभिनेता के तौर पर जब आपका शो इतना बड़ा हित हो जाए एवं आपको चारों ओर से खूब प्यार मिले तो इससे नए मौकों के रास्ते भी खुल जाते हैं। आपको अच्छी स्क्रिप्ट एवं मजेदार फिल्मनिर्माताओं के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होता है। बता दें, जितेंद्र कुमार आने वाले दिनों कोटा फैक्टरी के नए सीजन में भी दिखाई देने वाले हैं। इस सीरीज से उन्हें जीतू भैया के नाम से पहचाना जाता है। इस बार सीरीज में बहुत कुछ ऐसा है जो दर्शकों को इम्प्रेस करने वाला है।

पिता शत्रुघ्न की मर्जी के बिना निकाह करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा?

मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा

दुखद! 32 वर्षीय इस मशहूर अदाकारा ने की खुदखुशी, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटकती मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -