पंडित जी ने मंगाया चना पुलाव और रेस्टोरेंट ने परोस दिया चिकन, फिर जो हुआ...

पंडित जी ने मंगाया चना पुलाव और रेस्टोरेंट ने परोस दिया चिकन, फिर जो हुआ...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक पंडित जी ने अपने लिए चना पुलाव मंगवाया, लेकिन रेस्टोरेंट वालों ने उन्हें चिकन पुलाव दे दिया। प्लेट में पुलाव के साथ चिकन के टुकड़े देखकर पंडित जी चकित हो गए तथा उन्होंने ओमती थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चिकन पुलाव के सैंपल को जप्त कर लिया तथा फूड विभाग को जांच के लिए भेज दिया है।

चंद्रिका टॉवर इलाके में कैफे संचालित करने वाले आकाश कांत दुबे ने एक कर्मचारी को चना पुलाव लाने के लिए भेजा। जब कर्मचारी लौटे, तो उनके हाथ में चिकन पुलाव की प्लेट थी। यह देखकर आकाश कांत दुबे ने पुलिस थाने का रुख किया। जबलपुर के ओमती थाने पहुंचकर पंडित जी यानी आकाश कांत दुबे ने पुलिस अफसरों को पूरी बात बताई तथा चना पुलाव के बदले चिकन पुलाव देने वाले रेस्टोरेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। आकाश कांत दुबे ने बताया कि शहर के रेस्टोरेंट ने उनके साथ धोखाधड़ी की है क्योंकि वह एक ब्राह्मण परिवार से हैं। चिकन पुलाव देने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है तथा इसे उन्होंने धार्मिक मान्यताओं का उल्लंघन माना है। दुबे का आरोप है कि शहर में अन्य रेस्टोरेंट भी ऐसी लापरवाही कर रहे हैं, और यह एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर सख्त कदम उठाने की जरुरत है।

ओमती पुलिस ने चिकन पुलाव का नमूना जांच के लिए लैब भेज दिया है। इस घटना ने शहर में धार्मिक भावनाओं को लेकर सतर्कता बरतने की जरुरत को एक बार फिर उजागर किया है। आकाश कांत दुबे ने स्पष्ट किया है कि उनका उद्देश्य किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं है, बल्कि वह चाहते हैं कि भविष्य में ऐसी गलतियां न हों और दूसरों की धार्मिक भावनाओं का ध्यान रखा जाए। ओमती थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि आकाश कांत दुबे की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है और फूड विभाग की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत, CBI की गिरफ़्तारी पर जजों की अलग-अलग राय

एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार! मचा हड़कंप

मौसी से मांगा मोबाइल, नहीं दिया तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -