शहनाज गिल का नाम सुनकर पंकज त्रिपाठी को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मैंने कभी बताया नहीं...'

शहनाज गिल का नाम सुनकर पंकज त्रिपाठी को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मैंने कभी बताया नहीं...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। जी हाँ और आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी पंकज त्रिपाठी के फैन्स हैं और उन्हें बेहद पसंद करते हैं। वैसे इस लिस्ट में एक नाम शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) का भी है। जी हाँ और एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ की थी, वहीं अब एक दूसरे इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी को शहनाज के नाम से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) याद आ गए और उन्होंने अपने मन की बात कही। हाल ही में सोशल मीडिया पर फरीदून के इंटरव्यू का एक क्लिप सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@sidharth_ki_duniya)

इसमें फरीदून कहते हैं- 'बातचीत में शहनाज गिल ने आपकी बड़ी तारीफ की'। इस पर पंकज त्रिपाठी कहते हैं, 'वो मुझे बतौर अभिनेता पसंद करती हैं, इसके लिए आभार, थैंक्यू। आप अभी शहनाज गिल बोले तो मुझे सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई। बहुत लोगों को नहीं मालूम है, और मैंने कभी बताया नहीं कि सिद्धार्थ बहुत आदर करता था मेरा। हम काफी कनेक्टिड थे।' आप सभी को बता दें कि ये इंटरव्यू का एक छोटा सा एडिटिड क्लिप है। आप सभी को हम यह भी याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। जी हाँ और बिग बॉस से दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और उसके बाद हर जगह दोनों साथ ही दिखाई देने लगे।

ऐसा कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया। केवल यही नहीं बल्कि फैंस ने तो दोनों का नाम 'सिडनाज' तक रखा है। वहीं जब सिद्धार्थ का निधन हो गया था तब वह बुरी तरह टूट गई थीं और 1 महीने तक वह किसी के सामने नहीं आईं थीं, हालाँकि अब वह धमाकेदार अंदाज में दिखती हैं।

बेबी प्लानिंग कर रहीं हैं मौनी रॉय!, खुद किया खुलासा

केवल नोरा-जैकलिन नहीं बल्कि रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, सुकेश चंद्रशेखर से कर चुकीं हैं मुलाकात!

'देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है', बोला ये मशहूर खान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -