पैपराज़ी ने परिणीति से किया शादी को लेकर सवाल, कहा- 'हम कुर्ता सिलवा लेते हैं

पैपराज़ी ने परिणीति से किया शादी को लेकर सवाल, कहा-  'हम कुर्ता सिलवा लेते हैं
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के विवाह की चर्चा हर तरफ है. शादी कब होगी, कहां होगी? इसको लेकर अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है. परिणीति और राघव ने अपने विवाह और रिश्ते पर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ कहा भी नहीं है, लेकिन परिणीति की मुस्कुराहट और उनके रिएक्शन इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है.

बीती रात परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी. इस दौरान पैपराज़ी ने उनकी  फोटोज ली और फिर वही प्रश्न किया, “शादी कब है?” पर परिणीति चोपड़ा ने मुस्कुराने के अलावा शादी पर कुछ नहीं कहा. वो एयरपोर्ट पर इससे पहले भी शादी के सवालों पर ऐसे रिएक्शन भी देती हुई दिखाई दी है. पर इस बार उन्होंने कुछ और भी बोला. परिणीति इस वक्त हांगकांग में हैं. उन्होंने इंस्टा पर वहां से तस्वीर शेयर की है.

क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा: एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को कैमरे में कैद करने के दौरान पैपराज़ी ने प्रश्न किया, “शादी कब है मैम…हम लोग भी अपना कुर्ता सिलवा लेंगे…हम लड़की वाले हैं..हम आपकी साइड से हैं.” इन बातों को सुन परिणीति चोपड़ा मुस्कुराई और कहा, “तुम लोग पागल हो चुके हो सब.” इसके बाद वो वहां से शुक्रिया कह कर चली गईं.

 

लोग कर रहे ट्रोल: परिणीति चोपड़ा से कई अवसर पर शादी पर सवाल हुआ है पर उन्होंने कुछ नहीं बोला. इस तरह शादी पर चुप्पी साधे रहने को लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लग गए. इस वीडियो पर करण अग्रहरी नाम के एक यूज़र ने कहा कि वो बस बज़ बना रही हैं और अपनी शादी की खबरों से लाइमलाइट में रहना चाह रही है.

अर्जुन के लिए बड़े ही प्यार से खाना बनाती है मलाइका, कहा- "उन्हें चाय बनाते..."

CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत

बिना शादी मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, शेयर की नई पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -