सीईओ के पद से हटाए जाने के बाद भी नहीं हुआ पराग अग्रवाल को घाटा

सीईओ के पद से हटाए जाने के बाद भी नहीं हुआ पराग अग्रवाल को घाटा
Share:

अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने आखिरकार माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीद चुका है। यह डील फाइनल होते ही CEO पराग अग्रवाल सहित तीन बड़े अधिकारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। मस्क के आते ही तीन अधिकारियों की छुट्टी भले ही की जा चुकी हो, लेकिन इन तीनों को मिलने जा रही बड़ी रकम से ट्विटर के नए मालिक को झटका ही लग गया है। पहले से दी गई इक्विटी और विभिन्न भुगतानों के अंतर्गत तीनों को मिलाकर 100 मिलियन डॉलर (823 करोड़ रुपये) से अधिक मिलने वाले है।  

ब्लूमबर्ग न्यूज द्वारा किए गए कैलकुलेशन के मुताबिक, पराग अग्रवाल, जिन्होंने एक वर्ष से भी कम वक़्त पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी भूमिका में कदम रख दिया था, को लगभग 50 मिलियन डॉलर (तकरीबन 412 करोड़ रुपये) दिए जाने वाले है। चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर नेड सहगल और कानूनी, नीति और ट्रस्ट के प्रमुख विजया गड्डे क्रमशः 37 मिलियन डॉलर और 17 मिलियन डॉलर की रकम भी प्राप्त कर सकते है।

हेल्थ इंश्योरेंस का प्रीमियम भी भरेगी कंपनी: बता दें कि कई अन्य बड़ी सार्वजनिक कंपनियों की टॉप लीडरशिप की ही माफिक है,  यदि ट्विटर को बेचा जा रहाहै और इस प्रक्रिया के दौरान नौकरी चली जाती है, तो पराग अग्रवाल और उनके अन्य कुछ अधिकारी एक वर्ष के वेतन के बराबर इक्विटी के हकदार भी रहे। ट्विटर को एक वर्ष के लिए अपने स्वास्थ्य बीमा प्रीमियम को भी कवर करना पड़ेगा, जोकि प्रत्येक की राशि लगभग 31,000 डॉलर होने वाली है।

इन Apps की मदद से अब आप भी रहेंगे हेल्थी

स्टाइलिश डिजाइन वाले इन Earbuds पर आ जाएगा आपका दिल

Free में चलेगा Netflix और Amazon Prime! आप भी उठा सकते है इसका लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -