इंडिगो एयरलाइंस को संसदीय कमिटी की फटकार
इंडिगो एयरलाइंस को संसदीय कमिटी की फटकार
Share:

कुछ समय पहले इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से दुर्व्यवहार का विडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद एयरलाइंस की बहुत आलोचना हुई थी। पर यह अकेला मामला नहीं है। पिछले कुछ समय में इंडिगो एयरलाइंस में यात्रियों से दुर्व्यवहार के कई मामले सामने आए जिन्हें लेकर संसदीय कमिटी ने इंडिगो को कड़ी फटकार लगाई है. कमिटी ने कहा कि एयरलाइंस का व्यवहार खराब रहा है, एयरलाइंस ने यात्रियों से सही तरह से बातचीत और सहयोग नहीं किया है.

इंडिगो के चेयरमैन द्वारा बचाव में कहा गया था कि, “चूंकि हम छोटे शहरों और कस्बों से लोगों को नौकरी देते हैं इसलिए कुछ ही समय में उन्हें सही इंग्लिश नहीं आती है.” इस पर कमिटी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि, “आप यह नहीं कह सकते हैं कि हमारे सरकारी स्कूल अच्छे बच्चे तैयार नहीं करते हैं. उन्हें ट्रेनिंग देना करना आपकी जिम्मेदारी है.” इसके अलावा  कमिटी ने भीड़, टिकटों के लिए लाइन के अलावा भी अन्य कई मुद्दों पर एयरलाइंस को फटकार लगाई है. बीते साल 7 नवंबर को वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चेन्नई से आए राजीव कटियाल से इंडिगो स्टाफ ने मारपीट की थी।

हालांकि बाद में उन्होने माफी मांग ली थी। इसके अलावा भी कई हस्तियों जैसे बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा, क्रिकेटर उनमुक्त चंद और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने भी इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की थी।

 

24 घंटे महिला सुरक्षा के लिए गुड़िया हेल्पलाइन

पीएम मोदी का 2022 न्यू इंडिया की ओर बड़ा कदम

लालू यादव की सजा का फैसला फिर टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -