पश्मीना रोशन ने खोले भाई ऋतिक रोशन के राज, कहा- परिवार में हम सब साथ सोते हैं, सबा आजाद के लिए कही ये बात
पश्मीना रोशन ने खोले भाई ऋतिक रोशन के राज, कहा- परिवार में हम सब साथ सोते हैं, सबा आजाद के लिए कही ये बात
Share:

पश्मीना रोशन अब बॉलीवुड की एक अभिनेत्री बन चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जो प्यार और दोस्ती पर आधारित है। संगीत निर्देशक और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी और बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन होने के कारण वह शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं।

पश्मीना रोशन की फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ रोहित सराफ, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान हैं। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। हाल ही में एक बातचीत में पश्मीना ने ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। इस दौरान पश्मीना ने यह भी खुलासा किया कि वे एक-दूसरे के साथ अपने सीक्रेट्स शेयर करते हैं और हॉल में गद्दे पर एक साथ सोते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में पश्मीना ने बताया कि वह अपने बड़े भाई ऋतिक रोशन को 'डुग्गू भैया' कहकर बुलाती हैं। उसने कहा, "वह मेरे डुग्गू भैया हैं।"

पश्मीना ने यह भी बताया कि उनका एक फैमिली ग्रुप है जिसका नाम 'रियल डील' है। इस ग्रुप में ऋतिक रोशन, सबा आज़ाद, वह खुद और परिवार के अन्य युवा सदस्य शामिल हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया, "हम हॉल में गद्दे बिछाते हैं और एक साथ सोते हैं। हम एक-दूसरे के साथ अपने रहस्य साझा करते हैं।" उन्होंने कहा कि जब वे छुट्टी पर होते हैं, तो हर कोई एक साथ सोता है और कोई भी अपने कमरे में नहीं सोना चाहता।

पश्मीना ने ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन द्वारा उनकी डेब्यू फ़िल्म का ज़ोरदार प्रचार करने के बारे में भी बात की। दोनों ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर और गाने शेयर किए। ऋतिक ने पश्मीना की फ़िल्म के संगीत की तुलना अपनी सुपरहिट डेब्यू फ़िल्म 'कहो ना...प्यार है' के संगीत से भी की।

पश्मीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं ऋतिक रोशन आखिरी बार सुपरहिट फिल्म 'फाइटर' में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' 14 अगस्त 2025 को रिलीज होने वाली है, जिसमें कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर हैं।

इस गांव की पंचायत ने जारी किया अनोखा फरमान, कच्छा-निक्कर पहनने पर लगाई पाबंदी

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -