200 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, 2 लोगों की मौत, 25 घायल

200 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, 2 लोगों की मौत, 25 घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में शनिवार को एक बस के सड़क से फिसलकर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने कहा कि, "दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। 4 गंभीर रूप से घायल हो गए और 5 अन्य को अस्पताल रेफर कर दिया गया। हमने कुल 9 लोगों को जीएमसी (सरकारी मेडिकल कॉलेज) डोडा रेफर किया है।"

उन्होंने आगे बताया कि, "दुर्घटना का कारण बस में खराबी लग रहा है। ड्राइवर ने दुर्घटना को टालने की पूरी कोशिश की। हम उसके प्रयासों की सराहना करते हैं। हालांकि, दुर्घटना में 2 लोगों की जान चली गई। कुल 26 लोग घायल हुए, जिनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। हमने गंभीर मरीजों को जीएमसी डोडा रेफर किया है।" अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नौ अन्य घायलों, जिनकी हालत गंभीर बताई गई है, का इलाज डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

बता दें कि, यह घटना जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने के एक दिन बाद हुई है, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई थी।

हिमाचल सरकार का बड़ा फैसला, अब इन लोगों को नहीं मिलेगी मुफ्त बिजली !

क्या है चांदीपुरा वायरस ? गुजरात और राजस्थान में बच्चों की मौत, NIV भेजे गए ब्लड सैंपल

अमित शाह को मणिपुर के कुकी संगठन ITLF का पत्र, रख दी ये बड़ी मांग

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -