कार से टकराकर खाई में पलटी यात्री बस, 21 लोग घायल

कार से टकराकर खाई में पलटी यात्री बस, 21 लोग घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मोहम्मदी-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गोकन गांव के पास शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। एक अनुबंधित बस अचानक कार से टकराने के बाद खाई में पलट गई, जिससे दोनों वाहनों में सवार 21 लोग घायल हो गए। कार के चालक को गंभीर हालत में शाहजहांपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा रविवार सुबह करीब 11 बजे हुआ। गोला डिपो की अनुबंधित बस शाहजहांपुर से आ रही थी और गोकन गांव के पास मोहम्मदी की ओर जा रही कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस गहरी खाई में पलट गई और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और मलबे में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाने के लिए कई एंबुलेंस भेजीं। 

घायलों को फिलहाल चिकित्सा सुविधा दी जा रही है, सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है, सिवाय रामलक्षन गांव के हरजिंदर के बेटे प्रदीप के, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि अन्य का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) और निजी अस्पतालों में चल रहा है।

मोदी सरकार ने गुवाहाटी IIM को दिखाई हरी झंडी, सीएम सरमा ने जताया आभार

'दिल्ली रेगिस्तान बन जाएगी..', राजधानी में 52.9 डिग्री तापमान देखकर भड़की हाई कोर्ट

'ये एग्जिट पोल नहीं, मोदी मीडिया का काल्पनिक पोल है..', राहुल गांधी को INDIA ब्लॉक की जीत का भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -