बुखार का इलाज कराने आया और नर्स के साथ गंदी हरकत करने लगा अब्बासुद्दीन, फिर...

बुखार का इलाज कराने आया और नर्स के साथ गंदी हरकत करने लगा अब्बासुद्दीन, फिर...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर अस्पताल में एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, जिसके बाद आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। इस अशांति के बीच, बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल से एक और परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां ड्यूटी पर मौजूद एक नर्स के साथ एक मरीज ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

यह घटना उस समय हुई जब नर्स एक मरीज को ड्रिप लगा रही थी जिसे तेज बुखार के साथ स्ट्रेचर पर लाया गया था। नर्स की शिकायत के अनुसार, मरीज ने उसे गंदे तरीके से छुआ और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। शिकायत के बाद अस्पताल प्रशासन ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इलमबाजार पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कर ली गई है और अब जांच चल रही है। नर्स ने इस दर्दनाक अनुभव को याद करते हुए अपनी व्यथा व्यक्त की, "रात की शिफ्ट के दौरान, बुखार से पीड़ित एक पुरुष मरीज को लाया गया। जब मैं डॉक्टरों के निर्देशानुसार ड्रिप लगाने की तैयारी कर रही थी, तो उसने मुझे छूकर और अभद्र भाषा का प्रयोग करके दुर्व्यवहार किया। सुरक्षा की कमी के कारण यहां काम करना असुरक्षित लगता है।"

उस समय ड्यूटी पर मौजूद डॉ. मसीदुल हसन ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया, "रात करीब 8:30 बजे चोटोचक गांव से अब्बास उद्दीन नामक एक मरीज बुखार के साथ आया। उसने लगभग तुरंत ही दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। कुछ जांच के बाद, हमने उसे इंजेक्शन और IV फ्लूइड देने की सलाह दी। हालांकि, जब नर्स ने सलाइन लगाने का प्रयास किया, तो मरीज हिंसक हो गया और उसने उसके साथ छेड़छाड़ की। मरीज के परिवार से सहयोग के हमारे अनुरोध के बावजूद, दुर्व्यवहार जारी रहा। हमने पुलिस और अधिकारियों को घटना की सूचना दी है, और अगर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तो हम काम बंद करने पर विचार कर सकते हैं।"

यह घटना आरजी कर अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुए दुखद बलात्कार और हत्या के कुछ ही सप्ताह बाद हुई है, जहां मुख्य आरोपी संजय रॉय को अपराध के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। कोलकाता पुलिस और अस्पताल प्रशासन द्वारा मामले को संभालने की काफी आलोचना हुई और अब जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली है।

साले की पत्नी पर आया दिल, नहीं मानी तो रमज़ान ने लगाई आग, 4 मरे

वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस से छेड़छाड़ करने लगा मोहम्मद अदनान, हुआ गिरफ्तार

होस्टल्स पर चेन्नई पुलिस का छापा, भारी मात्रा में गांजा बरामद, 32 गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -