पटना: निर्माणाधीन ईमारत में मिले लापता बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस

पटना: निर्माणाधीन ईमारत में मिले लापता बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बेउर थाना अंतर्गत निर्माणाधीन स्थल से सोमवार की सुबह दो बच्चों के शव बरामद किए गए। दोनों बच्चे रविवार 14 जुलाई को गर्दनीबाग इलाके से लापता बताए गए थे। घटना की जानकारी पुलिस को उसी दिन रात 11 बजे मिली। सूचना मिलने पर थाने की पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें तीन बच्चे एक साथ दिखाई दिए। तीसरे बच्चे से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि तीनों गर्दनीबाग इलाके के बाइपास पर घुड़सवारी करने जा रहे थे। 

इसके बाद पुलिस ने सुबह निर्माणाधीन स्थल के पास से उनके शव बरामद किए। पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच के आधार पर यह अनुमान लगाया गया कि दोनों की मौत तालाब में डूबने से हुई है, क्योंकि उनके कपड़े और चप्पल तालाब के पास मिले थे। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने सोमवार को बताया, "आज सुबह हमें सूचना मिली कि बेउर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन स्थल के पास दो नाबालिग मृत पाए गए हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि निर्माणाधीन क्षेत्र में तालाब में डूबने से उनकी मौत हुई है।" 

हालांकि, परिजनों का आरोप है कि उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया और उन्होंने घटना की शिकायत करने से मना कर दिया। मिश्रा ने कहा, "इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। मृतक नाबालिगों के परिजनों का दावा है कि यह हत्या है।" पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मामले की जांच कर रही है और फोरेंसिक विभाग को इलाके की तलाशी के लिए बुलाया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बिहार सरकार ने यह भी घोषणा की है कि अगर यह पाया जाता है कि दोनों बच्चों की मौत डूबने से हुई है तो 4 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

आसिफ ने अपनी ही बेटी के अश्लील वीडियो कर दिए वायरल, पत्नी ने भी खोले कई राज़, FIR दर्ज

दुल्हन को देखते ही उड़े दूल्हे के होश, चौंकाने वाली है वजह

घर में घुसकर प्रेमी ने मारी प्रेमिका और उसकी मां को गोली, चौकाने वाला है मामला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -