राजकुमार राव संग पवन सिंह ने लगाए जमकर ठुमके, उड़ाया गर्दा

राजकुमार राव संग पवन सिंह ने लगाए जमकर ठुमके, उड़ाया गर्दा
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता पवन सिंह के गाने प्रशंसकों के बीच काफी वायरल होते हैं। हर कोई उनके नए गाने के रिलीज का इंतजार करता है। सोशल मीडिया पर पवन सिंह एवं राजकुमार राव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कमरिया मटकाते हुए नजर आ रहे हैं।

बैकग्राउंड में धमाकेदार म्यूजिक चल रहा है तथा पवन सिंह को फॉलो करते हुए राजकुमार डांस कर रहे हैं। उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस से लगता है कि दोनों बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। पवन सिंह ने लाल कुर्ता-पायजामा और गोल्डन मैचिंग जैकेट पहनी हुई है, जबकि राजकुमार राव ने ब्लैक कुर्ता, जीन्स और जैकेट पहन रखी है। जब दोनों डांस कर रहे होते हैं, तभी तृप्ति डिमरी आती हैं, जो उन्हें अलग करती हैं एवं एक्सप्रेशंस देते हुए वहां से निकल जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पवन और राजकुमार के पास खड़े एक लड़के ने उन्हें चाय की पियाली दी। दोनों चाय पीते हुए वहां से चले जाते हैं। इस डांस वीडियो को देखकर प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों का कोई नया गाना रिलीज होने वाला है। प्रशंसकों के बीच खलबली मची हुई है। हालांकि, पवन सिंह ने यह नहीं बताया कि गाने का नाम क्या है, मगर इतना जरूर है कि फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में पवन सिंह दिखाई देने वाले हैं।

जल्द ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की इन फिल्मों के सीक्वल मचाएंगे हंगामा

कश्मीर से बिहार-दिल्ली तक आतंकी नसरल्लाह का समर्थन, भारत के लिए 'खतरे की घंटी'

आधी रात को एक्टर ने किया ब्रेकअप, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा होश

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -