सौतन के बेटे को पायल ने मारा चांटा, खुद किया ये खुलासा

सौतन के बेटे को पायल ने मारा चांटा, खुद किया ये खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां और चार बच्चे हैं, जिनके सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद, पायल अकेले ही व्लॉग बनाती हैं तथा हेटर्स के तीखे सवालों का जवाब देती हैं। हाल ही में, एक व्यक्ति ने पायल पर आरोप लगाया कि वह सौतन के बेटे जैद को कम प्यार करती हैं तथा अपने और कृतिका के बच्चों में भेदभाव करती हैं। पायल ने इस आरोप का जवाब दिया तथा बताया कि यह बिल्कुल गलत है।

पायल ने कहा, "आपको कैसे लगता है कि मैं फर्क करती हूं? मेरे चार बच्चे हैं और मैं सभी को बराबर प्यार करती हूं। कोई भी मां चाहे उसके 10 बच्चे हों या 20, वह अपने बच्चों में भेदभाव नहीं करती है। आप खुद औरत होकर ऐसा कैसे सोच सकती हैं?"

पायल ने यह भी कहा कि जब उन्होंने जैद को हल्का सा थप्पड़ मारा, तो वह खुद भी रोई थीं और खुद को भी थप्पड़ मारा था। उन्होंने यही सजा अयान को भी दी थी ताकि दोनों बच्चे आपस में न लड़ें और एक-दूसरे को न चिढ़ाएं। पायल ने बताया कि तूबा अब ऐसी हरकतें नहीं करती और इसमें बहुत बदलाव आया है। जैद और अयान के बीच मारपीट को लेकर पायल ने उन्हें यह सजा दी थी।

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

किसके लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी छोड़ेंगे लवकेश? खुद कही ये बड़ी बात

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -